रेडमी का यह फोन टेक्नोलॉजी की दुनिया में देगा बेतहाशा अनुभव

नई दिल्ली. जी हां सही सुना आपने! रेडमी मोबाइल की दुनिया में एक बार फिर अपने नए वेरियंट से धमाल मचाने को तैयार है। 5G से लेकर मोबाइल की मेमोरी व अन्य काफी फीचर से लैस होगा यह फोन।  रेडमी इस महीने की शुरूआत में अपनी Redmi Note 12 सीरीज भारत में लेकर आई थी. इस सीरीज में कंपनी ने तीन फोन पेश किए थे. इसमें Redmi Note 12, Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro+ शामिल थे. इन सभी फोन में एक समानता यह थी कि ये सभी 5जी फोन हैं. इस बीच जानकारी मिली है कि कंपनी जल्द ही इस सीरीज में एक और 4जी फोन लेकर आ सकती है. जानकारी के मुताबिक Redmi कथित तौर पर भारत में Redmi Note 12 Pro 4G नामक एक नया 4G स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है.

यह भी पढ़ें – Haryana: डिप्टी सीएम ने बनाया सड़कों के जाल फैलाने का प्लान

Xiaomiui की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Redmi Note 12 4G IMEI डेटाबेस पर देखा गया है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि Redmi Note 12 4G जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है. इससे पहले पिछले महीने आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि Redmi Note 12 Pro 4G को NBTC सर्टिफिकेशन मिला है.

 

IMEI डेटाबेस पर एक फोन के तीन वेरिएंट दिखे गए हैं, लेकिन उनमें से केवल दो ही Redmi Note 12 4G के हो सकते हैं. ये क्रमशः 23021RAAEG और 23028RA60L अंतरराष्ट्रीय और भारतीय बाजारों के लिए हैं. ये दोनों फोन एनएफसी को सपोर्ट नहीं करते हैं. बता दें कि Redmi Note 12 4G के इंडियन वेरिएंट का कोडनेम ‘तपस’ है.

यह भी पढ़ें – Nuh: नूंह ब्लाक चैयरमैन चुनाव में भाजपा की हार 

64GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज 
यह फोन 4GB और 8GB रैम ऑप्शन और 64GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है. Redmi Note 12 4G Android 13- बेस्ड MIUI 14 पर आधारित होने की संभावना है. Redmi Note 12 4G के बाकी स्पेसिफिकेशन स्पष्ट नहीं हैं.

यहां से शेयर करें
Previous post गरीबी में दिन बिताने को मजबूर हुए प्रसिद्ध कलाकार सुनील ग्रोवर
Next post 60 से 80 के दशक की हिट एक्ट्रेस की बिकनी बनी मुसीबत