बदमाश को पकड़ने पहुची पुलिस खुद फंसी… जाने क्या हुआ

 

इनामी बदमाश को पकड़ने उत्तराखंड पहुंची यूपी पुलिस खुद ही फंस गई। बदमाश के साथ नही बल्कि ग्रामीणों के साथ मुठभेड़ हो गई। फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई। यह मामला कुंडा थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव का है जहां में देर शाम सादी वर्दी में दबिश देने आई पुलिस की कारवाई के दौरान ग्रामीण और पुलिस आपस में भिड़ गए।

इस बीच मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने कुंडा थाने ले सामने फोरलेन जाम कर दिया। जिससे दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया। जाम की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया।
जानकारी के अनुसार सादी वर्दी में पिस्टल के साथ आए लोगों से जब जानकारी ली तो उन्होंने अपने को यूपी की एसओजी टीम बताया। टीम ने एक वांछित डंपर चालक तलाश में आने की बात कही। इस दौरान जेष्ठ ब्लाक प्रमुख और टीम के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान बात बढ़ने पर मौके पर फायरिंग हो गई।आरोप है कि एसओजी टीम की फायरिंग में जेष्ठ ब्लाक प्रमुख की पत्नी गुरप्रीत कौर गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे इलाज के लिए मुरादाबाद रोड एक अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और टीम के साथ भिड़ गए ।

ग्रामीणों ने फायरिंग कर टीम के साथ हाथापाई शुरू कर दी। आरोप है कि फायरिंग के दौरान दो पुलिसकर्मी गोली लगने से घायल हो गए। जबकि ग्रामीणों के द्वारा मारपीट करने पर ठाकुरद्वारा कोतवाल समेत तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए । डीआईजी सलभ माथुर सूचना मिलने पर ठाकुरद्वारा पहुंच गए। यहां उन्होंने पूरी घटना की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मिग 29k हुआ क्रेस
Next post बरातघर पर मिला अतिक्रमण, सुपरवाइजर चला चाबूक