भाजपा को जीताकर विकास की गति को बनाए रखेगी गुजरात की जनता: ओमप्रकाश धनखड़

भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष औम प्रकाश धनखड़़ ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसके लिए व्यक्ति से बढ़़कर पार्टी और पार्टी से बढ़़कर देश है। यही हमारी संस्कृति है और हम इसी संस्कृति के साथ काम करते हैं। धनखड़़ ने कहा कि गरीब, वंचितों, किसानों और व्यापारियों के लिए जितना काम भाजपा के शासनकाल में हुआ है उतना किसी सरकार के दौरान नहीं हुआ। हमारी सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अकेले गुजरात में ही 15 लाख पक्के मकान दिए हैं। किसानों के खातों में हर 2-2 हजार पहुंचाकर किसानों के हितों के लिए भाजपा काम कर रही है। धनखड़ बुधवार को गुजरात के छोटा उदयपुर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

औम प्रकाश धनखड़़ ने कहा कि गुजरात चुनाव र पूरे देपश की निगाह टिकी हुई है। भाजपा की जीत गुजरात के विकास को और अधिक गति देने में महत्वपूर्ण होगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्र लगातार मजबूत होता जा रहा है। पूरी दुनिया पीएम मोदी के नेतृत्व का लोहा मान रही है। पीएम मोदी के नेतृत्व का ही कमाल है कि भारत आज सर्विस निर्यात के मामले में विश्व की एक बड़ी शक्ति बन गया है। अब एक्सपर्ट हम पर भरोसा जता रहे हैं कि भारत विश्व का मैन्युफैक्चरिंग पावर हाउस बन रहा है। ऐसे में गुजरात की विजय प्रधानमंत्री के हाथों को और मजबूती प्रदान करेगी।
सभा को संबोधित करते हुए धनखड़़ ने कहा कि अमृत काल में भाजपा की गुजरात विजय अगले 25 वर्षों के गुजरात के विकास का रास्ता तय करेगी। उन्होंने कहा कि पूरे गुजरात में भाजपा के पक्ष में ही माहौल बन रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को लूट और घोटालों से ही फुर्सत नहीं मिलती ऐसे में वो गुजरात का क्या भला कर सकेगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल तो कांग्रेस अपनी ही कलह से उबरने में जूझ रही है। कांग्रेस का कुनबा लगातार बिखरता जा रहा है। टूटती कांग्रेस गुजरात का विकास किसी भी कीमत पर नहीं कर सकती। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी तंज कसते हुए कहा कि स्टिंग आप्रेशन में फंसी पार्टी को यह नहीं सूझ रहा कि अब कैसे अपनी साख बचाएं क्योंकि उसका भांडा पूरे देश के सामने फूट चुका है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सभी वर्गों के उत्थान के लिए काम करती है। पार्टी  ने जनजातीय समाज की बेटी को देश के सबसे बड़े़ पद पर विराजमान कर दिया। जबकि परिवादी कांग्रेस सिर्फ एक ही परिवार के गुणगान में लगी रहती है और अपने परिवार को आगे बढ़ाने  की रणनीति पर काम करती है। किसानों पर बोलते हुए धनखड़़ ने कहा कि 2014 से पहले देश में किसानों की हालत ठीक नहीं थी। लेकिन मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने गुजरात ही नहीं पूरे देश के किसानों की हालत सुधारी है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव गुजरात के गौरव से जुड़ा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि गुजरात के स्वर्णिम भविष्य और विकास के लिए वे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जीताकर विधानसभा भेजे। उन्होंने जनता से रूबरू होते हुए कहा कि वे इस बार पहले से भी ज्यादा सीटें जीताकर भाजपा की सरकार बनाएं और गुजरात के विकास की गति को रूकने ना दें।

Previous post भगवंत मान सरकार के 7 महीनों के दौरान कैंसर मरीजों को मिला 13.54 करोड़ रुपए का मुफ़्त इलाज
Next post मेरिट आधार पर एचकेआरएन के माध्यम से हुई शिक्षकों की नियुक्तियां – मनोहर लाल