Rampur Election: दोनो डिप्टी सीएम के लिए ये क्या कह गए अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम की चाहत थी कि वे सीएम बनें। हमने तो उनको खुला ऑफर दिया है कि 100 विधायक ले आओ, हम समर्थन देंगे। सीएम तुम ही बन जाना। हम बाहर से समर्थन देंगे। अखिलेश यादव रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सपा प्रत्याशी के समर्थन में गुरुवार को एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि एक डिप्टी सीएम की स्थिति यह है कि वो एक डॉक्टर का तबादला भी नहीं कर सकते हैं। दूसरे डिप्टी सीएम साहब का विभाग बदल दिया गया है। उनको ऐसा विभाग दे दिया गया है, जिसमें बजट ही नहीं होता है।
उन्होंने कहा कि जब मैं सीएम था तो उस वक्त अभी के सीएम की एक फाइल मेरे पास आई थी, जिसमें उनके खिलाफ मुकदमे की सिफारिश की गई थी। मैंने वह फाइल लौटा दी थी। अगर किसी को विश्वास नहीं है तो पूछ लेना उस वक्त के अधिकारियों से। खिलेश यादव ने कहा कि हम समाजवादी लोग बदले की भावना से काम नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा कि रामपुर का उपचुनाव एक टेस्ट है। अगर इस टेस्ट में हम पास हो गए तो मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि 2027 में प्रदेश में हमारी सरकार होगी। यह सरकार को हिलाने वाला चुनाव है। अखिलेश ने कहा कि ये वोट की ताकत से ही सरकार में आए हैं। हमें इनको वोट की ताकत से बाहर करना है।

उन्होंने कहा कि यह पहला चुनाव नहीं है। इससे पहले हुए चुनावों में हमने देखा है कि कैसे जीते हुए लोगों को हरा दिया गया। उन्होंने कहा कि अभी पुलिस डरा रही है। इनसे डरिए मत, उनके वोट का इस्तेमाल कीजिए। पुलिस के बल पर ये लोग वोट लेना चहाते है।

यहां से शेयर करें
Previous post कमाल! लोगों ऐसे बेचते थे नकली आई-फोन
Next post Crime: जिंदा की हो गई तेहरवीं और मरे हुए की कर रहे थे तलाश