Amity University: मम्मी मैं तुम्हारी जैसी बहादुर नहीं, लिखा और फंदे पर झूल गई

Amity University:आज कल बच्चों में सहन शक्ति कम हो रही है। एक ऐसा ही मामला सामने आये है जिसमें छात्रा ने लिखा कि मम्मी मैं तुम्हारी जैसी बहादुर नहीं हूं। मैं काफी कमजोर हूं। मैं अब ज्यादा नहीं लड़ सकती हूं। ये मेरे जीवन का अंत है। सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा ने सुसाइड नोट में ये बातें लिखकर खुद को फंदा लगा लिया। छात्रा रायपुर गांव के एक पीजी में रहती थी। रात में जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो संचालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

थाना सेक्टर 126 पुलिस की जांच में पता चला है कि कुमारी यामिनी (23) पुत्री आरडी शर्मा एमिटी विश्वविद्यालय से एमए साइकोलाजी द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जेवर के साबौता ग्राम की रहने वाली थी और वह रायपुर गांव स्थित एक पीजी में रहती थी।

यह भी पढ़े: Noida News: समय पर जांच के बाद संभव है कैंसर का उपचार

छात्रा के पीजी से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में छात्रा ने अपनी मम्मी के लिए संबोधित करते हुए लिखा है कि मम्मी मैं तुम्हारी जैसी बहादुर नहीं हूं। मैं काफी कमजोर हूं। छात्रा पिछले काफी समय पढ़ाई को लेकर मानसिक तनाव में थी। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

पीजी संचालक ने दी थी सूचना
Amity University:थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा रायपुर गांव स्थित एक पीजी में रहती थी। उसके साथ कमरे में एक और छात्रा रहती थी। यामिनी ने सोमवार शाम को कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। देर शाम जब दूसरी छात्रा कमरे पर पहुंची तो वह अंदर से बंद मिला। रूम पार्टनर छात्रा ने यामिनी के मोबाइल पर कॉल किया, मगर वह भी बंद था। इसके बाद उसने तेज तेज से दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद छात्रा ने पीजी संचालक को मामले की सूचना दी।

यह भी पढ़े:Republic Day: फुल ड्रेस रिहर्सल में सेना के जवानों का दम

थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा के पिता आरडी शर्मा एमपी की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। छात्रा की मां घरेलू महिला है। छात्रा के पीजी से बरामद सुसाइड नोट अंग्रेजी में है। छात्रा ने कई जगह खुद के कमजोर होने की बात लिखी है। पुलिस ने उसका मोबाइल और अन्य सामान भी जब्त किया है। वे फोन की सीडीआर खंगाल रही है। ताकि पता चलसके कि छात्रा को किसी ने सुसाइड के लिए उसकाया तो नही है।

यहां से शेयर करें
Previous post Republic Day: फुल ड्रेस रिहर्सल में सेना के जवानों का दम
Next post Gorakhpur: दूधिए को तब तक पीटते रहे जब तक दम नही तोड़ा