Amity University: यूपी में निवेश के लिए आपार संभावनाएः डा. प्रभात कुमार

 

Amity University: एमिटी यूनिवर्सिटी Noida में जी 20 शिखर सम्मेलन (G20 Summit) के तहत उत्तर प्रदेश निवेश शिखर सम्मेलन हेतु उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 10 से 12 फरवरी को लखनऊ में आयोजित होने वाले यूपी ग्लोबल इन्वेस्मेंट समिट 2023 (UP Global Investment Summit 2023) के माध्यम से घरेलू और विदेशी निवेश को आकर्षित करके राज्य की अर्थव्यवस्था को 1 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था तक बढ़ाने के बारे में छात्रों को जागरूक करने के लिए एमिटी यूनिवर्सिटी में जी 20 शिखर सम्मेलन के तहत उत्तर प्रदेश निवेश शिखर सम्मेलन के उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़े: Greater Noida: 109 पथ विक्रेताओं को 9 फरवरी को मिलेगा ठिकाना

Amity University: सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी डा प्रभात कुमार का उन्मुखीकरण कार्यक्रम के लिए नामित किया गया। इस अवसर पर नोडल अधिकारी और प्रादेशिक कोआपरेटिव डेयरी फेडरेशन के एमडी कुणाल सिल्कू ने भी कार्यक्रम में छात्रों को जानकारी प्रदान।
एमिटी यूनिवर्सिटी की वाइस चांसलर डा बलविंदर शुक्ला, एमिटी विश्वविद्यालय Noida के रजिस्ट्ररार डा बी एल आर्या और स्टूडेंट वेलफेयर के डीन डा मार्शल साहनी ने अतिथियों का स्वागत किया।

यह भी पढ़े: Cancer Diseaseसे घबराएं नहीं बल्कि हिम्मत और इलाज से हराएंः डॉ. आरके चौधरी

सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी डा प्रभात कुमार ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हो रहे विकास और निवेश की जानकारी प्रदान करने और आप युवाओ की उसमें सक्रिय सहभागिता हेतु इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मानना है कि युवाओं को उद्यमी बनकर विकास में सहभागी बनना है। और निवेशक बनकर विकास करना है।
आज उत्तर प्रदेश, निवेश के लिए हर स्तर पर क्षमता, संरचना, मानव संसाधन, उद्यम माहौल, और सुरक्षा तैयार है।

यहां से शेयर करें
Previous post Cancer Diseaseसे घबराएं नहीं बल्कि हिम्मत और इलाज से हराएंः डॉ. आरके चौधरी
Next post Meerut News: बिल्ला ढूढने वाले को मिलेगा 2100 का ईनाम