पंखुड़ी पाठक पर कांग्रेस आलाकमान मेहरबान, उत्तर प्रदेश में सोशल मीडिया चेयरपर्सन की मिली जिम्मेदारी

नई दिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) ने अपनी तेजतर्रार और युवा नेता पंखुड़ी पाठक को उत्तर प्रदेश के लिए आज एक अहम जिम्मेदारी सौंपी है। पंखुड़ी ने इसके लिए कांग्रेस आलाकमान का धन्यवाद किया है। पंखुड़ी पाठक को प्रियंका गांधी का करीबी माना जाता है।

एआईसीसी के महासचिव के.सी. वेणुगोपाल की ओर से गुरुवार को जारी एक बयान के अनुसार, पंखुड़ी पाठक को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का सोशल मीडिया चेयरपर्सन नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही तीन अन्य नेताओं- दानिश आजम वारसी, शुभम शुक्ला और श्रीमती शालिनी सिंह को वाइस चेयरपर्सन बनाया गया है।

इनके अलावा, शाहनवाज असलम, संदीप सिंह, तेजिंदर नागर, बिपिन गुप्ता, आदित्य नागाइच, कमल परिहार, शत्रुघ्न चौहान को स्टेट कोर्डिनेटर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट कर कहा, ”सोशल मीडिया चेयरपर्सन उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी देने के लिए कांग्रेस नेतृत्व, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, जयराम रमेश और सुप्रिया श्रीनेतजी को बहुत धन्यवाद। आपकी उम्मीदों पर खरा उतने का पूरा प्रयास करूंगी”।

बता दें कि, इसी साल हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने गौतमबुद्ध नगर जिले की नोएडा विधानसभा सीट से पंखुड़ी पाठक को अपना उम्मीदवार बनाया था, हालांकि उसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इन चुनावों में उन्हें पार्टी के स्टार प्रचारकों में शामिल करने के साथ ही प्रियंका गांधी से लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक उनके लिए वोट मांगने नोएडा आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post प्राधिकरण और पुलिस आमने सामने, जलवायु विहार में दीवार गिरने की जांच का मामला
Next post सुप्रीम कोर्ट ने 32 साल पुराने कानूनी विवाद मामले में फैसला सुनाया