बैठक कर आंदोलन तेज करने की दी चेतावनी
1 min read

बैठक कर आंदोलन तेज करने की दी चेतावनी

मोदी उद्योग समूह की कॉलोनियों के मालिकाना हक का मामला
modinagar news  हमुखपुरी में संयुक्त जन अधिकार मोर्चे की संयोजक देवव्रत धामा और संचालन तेजपाल पोसवाल की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया।बैठक में मोर्चे के सभी घटक संगठनों श्रमिक उत्थान ट्रस्ट, जन अधिकार मोर्चा, रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन, पुरुषार्थ क्रन्तिकारी संगठन के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।
देवव्रत धामा ने कहा कि सभी अधिकारी हमारी बातों से सहमत होते हुए भी मजबूत कार्रवाई नहीं कर पा रहे क्योंकि मोदी समूह बहुत मजबूत है। पैसे की अपार ताकत है और ये सरकार भी सरमायदारों के पक्ष में ही खड़ी होती है। इसलिए सभी पीड़ितों को इकठ्ठा कर और इस लड़ाई को मजबूती से लड़ने के लिए इस आंदोलन को तीव्रता देने की जरूरत है।

modinagar news

साथ ही सभा में नागरिकों को अब तक के संघर्ष के विषय मे जानकारी देते हुए मोदी समूह पर एक भ्रस्ट प्रॉपर्टी डीलर कंपनी की तरह कार्य करने का आरोप लगाया। कहा कि मोदी समूह शहर की सरकारी भूमि को अपनी बताकर गलत तरीके से बेचकर धोखाधड़ी कर रही है और दावा किया की जनता अब जागरूक हो चुकी है और सब समझ चुकी है। बहुत जल्द मोदी समूह को सारे भ्रस्टाचार उजागर कर लूट की भरपाई कराई जाएगी।
तेजपाल पोसवाल, कुलदीप सैनी, श्रमिक उत्थान ट्रस्ट मोदीनगर के अध्यक्ष महेश कश्यप, विनोद गौतम ने मोदीपॉन कंपनी की जमीन के लिय हुए संघर्ष के विषय में बताया और कहा जैसे मोदीनगर की जनता ने मोदीपॉन की भूमि का नियमितीकरण कराने में कामयाबी प्राप्त की है वैसे ही बाकी कॉलोनीयों का मालिकाना हक लेने में भी हम कामयाब होंगे, सभा मे उपस्थित सभासद रजनीश, पूर्व सभासद दिगंबर सिंह, प्रह्लाद शर्मा जी ,नवनीत तोमर ने धरने के मद्दे नजर की गई तैयारीयों पर प्रकाश डाला।

modinagar news

इस मौके पर पुनीत वर्मा, अभिषेक खन्ना, दिनुखान, अतुल त्यागी, राजेंद्र कौशिक राष्ट्रीय अध्यक्ष पुरुषार्थ क्रन्तिकारी संगठन, संतोष पाण्डेय, प्रदीप माहेश्वरी, पूर्व सभासद पत्रकार संदीप भारद्वाज, विपिन त्यागी, गुरूवचन, श्यामबाला, अनिल कुमार सिंघल, नितिन त्यागी, राकेश शर्मा, विनय शर्मा, कुंदनलाल, प्रवीण कुमार, लक्मण सिंह वर्मा, कमलापति, अखिलेश जिंदल, नवाब अली, निर्मल दादा, प्रदीप बोस, सुनील ठाकुर, पंडित रतिराम शर्मा, शेरबहादुर पाण्डेय, सुरेश बिजलीवाले, बेअन्त सिंह, मंजीत सिंह, पंकज राणा, पत्रकार गोल्डी शर्मा, अरुण वर्मा, समीर चौधरी मौजूद रहे।

modinagar news

यहां से शेयर करें