मुहब्बत की दुकान में अब नशे का सामान भी रखा जाने लगा है
1 min read

मुहब्बत की दुकान में अब नशे का सामान भी रखा जाने लगा है

ड्रग रैकेट पर भाजपा का कांग्रेस पर निशाना, कहा
new delhi news दिल्ली में ड्रग रैकेट में कांग्रेस के आरटीआई सेल के प्रमुख के पकड़े जाने पर भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गयी है। भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी की मुहब्बत की दुकान में नफरत के समान के साथ अब नशे का सामान भी मिलता है।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने पार्टी मुख्यालय में गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली में बुधवार को 5,600 करोड़ रुपये का ड्रग्स जब्त किया गया। यह मात्रा महत्वपूर्ण है क्योंकि कांग्रेस-नीत यूपीए सरकार (2006-2013) के दौरान देशभर सिर्फ 768 करोड़ की दवाएं जब्त की गई थीं जबकि भाजपा सरकार ने 2014-2022 तक 22 हजार करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की। उन्होंने कहा कि ड्रग सिंडिकेट का मुख्य आरोपित तुषार गोयल भारतीय युवा कांग्रेस आरटीआई सेल का प्रमुख है। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस का तुषार गोयल से क्या संबंध है? क्या यह पैसा कांग्रेस द्वारा चुनाव में इस्तेमाल किया जा रहा था? क्या कांग्रेस के कुछ नेताओं की ड्रग तस्करों के साथ कोई सेटिंग है? कांग्रेस खासकर हुड्डा परिवार जवाब दे कि आपका तुषार गोयल से क्या कनेक्शन है?

new delhi news

त्रिवेदी ने कहा कि मामला यहीं से आगे बढ़ जाता है, आरोपित के साथ कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की भी तस्वीरें हैं। फोटो तो कोई भी ले सकता है, एजेंसियों ने आरोपित के पास से दीपेंद्र हुड्डा का फोन नंबर भी बरामद कर लिया है। इससे कांग्रेस और इस मामले के बीच संबंध पर गंभीर सवाल खड़े होते हैं। मोबाइल फोन पर न केवल दीपेंद्र हुड्डा की फोटो है बल्कि उनका नंबर भी है, साथ में युवा कांग्रेस का एक नियुक्ति पत्र भी है, जिसमें उनके गतिशील नेतृत्व का जिक्र है।
भाजपा प्रवक्ता त्रिवेदी ने पूछा कि क्या राहुल और सोनिया गांधी इस पर अपना रुख साफ करेंगे? क्या जब्त किया गया धन कांग्रेस के पदाधिकारियों की संलिप्तता वाले मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़ा है? क्या पहले भी इस तरह के धन के अन्य मामले सामने आए हैं?

new delhi news

यहां से शेयर करें