Gurmeet Ram Rahim: पैरोल मिलने के बाद बागपत पहुंचे गुरमीत राम रहीम
1 min read

Gurmeet Ram Rahim: पैरोल मिलने के बाद बागपत पहुंचे गुरमीत राम रहीम

Gurmeet Ram Rahim: बरनावा। सच्चे रूहानी रहबर पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां बुधवार सुबह एमएसजी डेरा सच्चा सौदा व मानवता भलाई केन्द्र शाह सतनाम जी आश्रम बरनावा, जिला बागपत (उत्तर प्रदेश) में पधारे। आप जी को 20 दिनों की पैरोल मिली है। डेरा सच्चा सौदा के आॅफिशियल फेसबुक पेज के माध्यम से बताया गया कि पूज्य गुरु जी ने साध-संगत का कुशलक्षेम जाना है और अपना पावन आशीर्वाद दिया। डेरा सच्चा सौदा प्रबंधकीय समिति ने साध-संगत से अपने-अपने घरों में रहकर सेवा और सुमिरन करने का निवेदन किया है। जैसे ही यह सूचना मिली तो डेरा सच्चा सौदा के करोड़ों श्रद्धालुओं के चेहरों पर मुस्कान खिल उठी। साध-संगत ने एक-दूसरे को बधाईयां दी और मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया। इस दौरान जरूरतमंदों को राशन वितरित किया व उनकी मदद भी की गई।

Gurmeet Ram Rahim:

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि गुरमीत ने 21 दिन की इमरजेंसी पैरोल मांगी थी। गुरमीत ने जेल विभाग को दिए आवेदन में कहा था कि वो उत्तर प्रदेश के बरनावा आश्रम में रहेगा। पेरोल मिलने के बाद राम रहीम कड़ी सुरक्षा अवस्था के बीच रोहतक की सुनारिया जेल से बागपत के बरनावा स्थित डेरा सच्चा सौदा आश्रम लाया गया। गाड़ियों का काफिला कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच राम रहीम को बरनावा लेकर पहुंचा। जहां रहकर वह अपना 21 दिन का पैरोल पूरा करेंगे। गुरमीत राम रहीम 11वी बार पैरोल के माध्यम से जेल से बाहर आया है।

राम रहीम को पैरोल मिलने के बाद राजनीतिक गलियारों में भी हलचल बढ़ गई है। हरियाणा में चुनाव है। चुनाव से पहले ही राजनीतिक गलियारों में हलचल काफी तेज हो गई है। हालांकि राम रहीम को पैरोल नियम और शर्तों के साथ दिया गया है। उनके शिष्यों का कहना है कि वह किसी राजनीतिक और धार्मिक गतिविधियों में शामिल नहीं होंगे।

Railway: पश्चिम बंगाल में भूमि के अभाव में 61 रेल परियोजनाएं लंबित : वैष्णव

Gurmeet Ram Rahim:

यहां से शेयर करें