आखिर चैनलों की पहली पंसद क्यो बना महबूब अली का बयान, अब हो गई एफआईआर
1 min read

आखिर चैनलों की पहली पंसद क्यो बना महबूब अली का बयान, अब हो गई एफआईआर

Statement of Mehboob Ali: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में समाजवादी पार्टी के विधायक महबूब अली ने कथित तौर विवादित बयान दिया है। लेकिन ये बयान न्यूज चैनलों की पहली पंसद बन गया। इतना ही नही इस पर डिबेट होने लगी। दरअसल, राजनीति के जानकार मानते है कि हिन्दू मुसलमान से चुनाव से भाजपा को फायदा मिलता है तो समझ जाए कि ऐसे बयान चैनलों की पहली पंसद क्यो बनते है। बता दें कि महबूब अली ने भाजपा सरकार को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम आबादी बढ़ गई है। तुम्हारा राज खत्म हो गया है। सपा विधायक यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मुगलों ने देश में 800 साल राज किया। जब वो नहीं रहे तो तुम क्या रहोगे। इस बयान पर एफआईआर हो गई है। लेकिन ऐसा नही कि समाज को बांटने वाले बयान पहली बार दिये गए हो। इससे पहले कई संत और कई भाजपा नेता भी भड़काउ बयान दे चुके है।

बता दें कि साल 2027 के चुनाव के संदर्भ में अमरोहा विधायक महबूब अली ने कहा कि 2027 में तुम जाओगे जरूर,हम आयेंगे जरूर. बिजनौर में एक कार्यक्रम के दौरान मंच से दिए बयान की काफी चर्चा हो रही है.अली ने और क्या कहा?
इसके अलावा अली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संविधान का विरोध करती है। उन्होंने कहा कि पार्टी आरक्षण विरोधी है। अली ने दावा किया कि संविधान सिद्धांत शब्द सपा में है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में कानून नाम की कोई चीज नहीं बची है।

पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा
महबूब अली का बयान पर यूपी के पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि समजवादी पार्टी के नेता विधायक को समझना चाहिये की मोदी और योगी शेर हैं. शेर अकेले चलते हैं भीड़ में नहीं जनसंख्या बल की धमकी ना दें समजवादी नेता. हम भी कमजोर नहीं है समझ जायें वो और उनके नेता.

वही, भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने भी इस बयान पर टिप्पणी की. वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- हिंदुओं को सपा विधायक महबूब अली की खुली भभकी “मुस्लिम आबादी बढ़ गई,अब तुम्हारा राज खत्म हो जाएगा,2027 में तुम जाओगे, सत्ता में हम आएँगे”

यह भी पढ़े : Gold Price: सर्राफा बाजार में मामूली गिरावट, सोना और चांदी की घटी कीमत

 

यहां से शेयर करें