Murder: प्रॉपर्टी विवाद के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या
1 min read

Murder: प्रॉपर्टी विवाद के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या

Murder:  नोएडा । थाना सेक्टर-142 क्षेत्र के अंतर्गत दो पक्षों के बीच सेक्टर-82 में प्रॉपर्टी को लेकर आपस में विवाद चल आ रहा था। रविवार को रात्रि सेक्टर-137 मेट्रो स्टेशन के नीचे दोनों पक्षों में वाद-विवाद हुआ जिसके चलते एक पक्ष के दो लोगों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, दोनों खोड़ा कॉलोनी के रहने वाले बताए जाते हैं।

Murder: 

एडिशनल डीसीपी ह्रदेश कठारिया ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सेक्टर-142 क्षेत्र के अंतर्गत मेट्रो स्टेशन के नीचे रविवार की रात्रि में प्रॉपर्टी विवाद के चलते दो पक्षों में विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के दो लोगों ने बाइक पर सवार थे, एक व्यक्ति को सर में गोली मार दी, उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
एडिशनल डीसीपी ने बताया कि मृतक की पहचान नवेंद्र कुमार झा 50 वर्ष पुत्र धर्म नारायण झा हाल निवासी भी 359 सेक्टर-92 के रूप में हुई है।

Election: गुडग़ांव के सम्मान की लड़ाई को चुनाव मैदान में लड़ेंगे: नवीन गोयल

Noida Murder News: 

वहीं गोली मारने वाले दोनों व्यक्ति खोड़ा कॉलोनी के रहने वाले बताए गए हैं ,जिनके बीच प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा था। मृतक भी खोडा का ही रहने वाला बताया जाता है ,पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर कई टीमों का गठन कर दोनों बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है ,तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Bollywood: आदित्य रॉय कपूर संग ब्रेकअप पर अनन्या पांडे ने तोड़ी चुप्पी

Murder: 

यहां से शेयर करें