सिख समाज ने कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का किया विरोध
1 min read

सिख समाज ने कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का किया विरोध

ghaziabad news  सिख समाज ने प्रधानमंत्री से मांग की है कि अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पर तुरंत रोक लगाई जाए। फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसमें सिखों को नफरत का पात्र बनाया गया है और उन्हें निर्दय और जालिम दिखाया गया है। सिख समाज ने मंगलवार को गाजिÞयाबाद डीएम को ज्ञापन भी दिया।
कमेटी के अध्यक्ष सरदार मंजीत सिंह ने कहा कि कंगना रनौत के खिलाफ सिखों की धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि फिल्म के जारी अंशों से यह स्पष्ट है कि इसे जानबूझकर सिखों के चरित्र को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है, जो एक गहरी साजिश का हिस्सा है।
उन्होंने मांग की कि पूरे देश में फिल्म पर रोक लगनी चाहिए और कंगना रनौत के खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए। गाजियाबाद सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में सिख समाज के लोग शामिल हुए और फिल्म पर रोक लगाने की मांग की।
इस मौके पर तेजपाल सिंह बंटू, भूपेंद्र सिंह कालरा, जोगेंद्र सिंह, रविंद्र सिंह, जॉली हरदीप सिंह कोहली, जगतार सिंह भट्टी, रविंदरजीत सिंह, चरणजीत सिंह, दलजीत सिंह, टिमी सुरजीत सिंह, टीटू जसवीर सिंह बत्रा, कमलजीत सिंह, गुरचरण सिंह, हरपाल सिंह, हरेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह कोहली, मनजीत सिंह, सेठी जसबीर सिंह, सलूजा कुलवंत सिंह, परसोत्तम सिंह, जोगेंद्र सिंह, बग्गू हरदीप सिंह, ज्ञानी निर्मल सिंह, अमरजीत सिंह, भूपेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह, जनकपुरी धर्मेंद्र सिंह, सोहल अशोक मरवाह, रूपेंद्र सिंह, स्वीटी अवतार सिंह, आनंद मोहन पाल सिंह, सरदार जगमीत सिंह।

यहां से शेयर करें