ज्वेलरी एक्सपोर्ट करने वाली कंपनी में हुई बड़ी चोरी का खुलासा, सोने के तार के बंडल बरामद
1 min read

ज्वेलरी एक्सपोर्ट करने वाली कंपनी में हुई बड़ी चोरी का खुलासा, सोने के तार के बंडल बरामद

नोएडा के थाना फेस 2 क्षेत्र के अंतर्गत एक ज्वेलरी एक्सपोर्ट करने वाली कंपनी में चोरी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी चोरी का खुलासा किया है। सेंट्रल नोएडा एडीसीपी ने बताया कि लाखों रुपए के सोने के तार के बंडल चोरी गए थे। जिसमें पुलिस ने तत्काल रिपोर्ट दर्ज की और इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया। नोएडा पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी किये गये सोने के तारो के 02 गुच्छे, सोने की चेन का 01 गुच्छा, कुल वजन 788.83 ग्राम, कुल 49,000 रूपये बरामद किये है।

यह भी पढ़े : Kolkata RG Kar Medical College: सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस-प्रिसिंपल की भूमिका पर उठाए सवाल, कहा

 

आज यानी मंगलवार को थाना फेस 2 नोएडा पुलिस द्वारा कम्पनी से सोना चोरी करने वाले अभियुक्तों 1. देवेंद्र उर्फ देव पुत्र भीकम चंद 2. विनय उर्फ बॉबी पुत्र मुन्नालाल शर्मा 3. हरीश यादव पुत्र विक्रम सिंह को एनएसईजेड तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से चोरी गये सोने में से सोने के तारो के 2 गुच्छे, सोने की चेन का 01 गुच्छा कुल वजन 788.83 ग्राम एवं चोरी के सोने की बिक्री के कुल 49,000 रूपये बरामद किये गये।
थाना फेस 2 पर कम्पनी के कर्मचारी देवेन्द्र कुमार पुत्र श्री भिकम चन्द्र शर्मा निवासी भगवती बाग फाउन्ड्रीनगर नरायच कुबेरपुर आगरा द्वारा कम्पनी से 1950.620 ग्राम 14 ग्राम सोना ले जाने के सम्बन्ध में रिपोर्ट दर्ज की गई।

यहां से शेयर करें