Paris Olympics: विनेश फोगाट की बहनों ने बढ़ाया हौसला, बताया-मजबूत और हार न मानने वाली खिलाड़ी
1 min read

Paris Olympics: विनेश फोगाट की बहनों ने बढ़ाया हौसला, बताया-मजबूत और हार न मानने वाली खिलाड़ी

Paris Olympics: नई दिल्ली। भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक में महिला कुश्ती के 50 किग्रा भार वर्ग स्पर्धा के फाइनल से अयोग्य घोषित किए जाने के बाद पूरा देश उन्हें हिम्मत दे रहा है। हर कोई उनका हौसला बढ़ा रहा है। विनेश की चचेरी बहनों गीता फोगाट और बबीता फोगाट ने भी उनका हौसला बढ़ाते हुए उन्हें चैंपियन एवं एक मजबूत खिलाड़ी बताया।

Paris Olympics:

बबीता फोगाट ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ”बहन विनेश फोगाट हर खिलाड़ी का ओलंपिक में पदक जीतना सपना होता है। आपका फाइनल में अयोग्य घोषित किया जाना फोगाट परिवार के लिए निजी तौर पर एवं देश के लिए सामान्य तौर पर बेहद निराशाजनक खबर है, परंतु आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप एक मजबूत और हार न मानने वाली खिलाड़ी हैं। आपने अब तक बहुत हीं शानदार प्रदर्शन किया है और आगे भी करेंगी। पूरा देश आपके साथ है। जय हिंद!!”  Paris Olympics:

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में महिला पहलवान अंतिम पंघाल का सफर समाप्त

Paris Olympics:

गीता फोगाट ने एक्स पर लिखा, ”बहन विनेश फोगाट आप हमारी गोल्डेन गर्ल हैं आपने जो किया है वो इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा। जिंदगी एक संघर्ष है और उस संघर्ष का नाम विनेश है। एक पल आप ओलंपिक के फाइनल में पहुंच कर इतिहास रच देती हैं और अगले ही पल में दुर्भाग्यपूर्ण सब कुछ हाथ से चला जाता है। बहन इस वक्त जो तकलीफ आप महसूस कर रही होंगी, उसका हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते। हर सच्चे हिंदुस्तानी की आज आंखें नम हैं। चैंपियन हमेशा चैंपियन ही रहता है।”

Paris Olympics 2024: विनेश फोगाट आयोग्य करार, अब बिगड़ी तबियत

Paris Olympics:

यहां से शेयर करें