नोएडा पंजाबी एकता समिति लोहड़ी पर करेगी धमाल, पर्व पर जुटेंगे कई सौ परिवार
1 min read

नोएडा पंजाबी एकता समिति लोहड़ी पर करेगी धमाल, पर्व पर जुटेंगे कई सौ परिवार

Noida: पंजाबी एकता समिति की ओर से आगामी 11 जनवरी को बड़े स्तर पर लोहड़ी पर मनाने की घोषणा की गई है। इस उत्सव में पंजाबी समाज के ही नहीं बल्कि अन्य समाज के लोग भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। नोएडा पंजाबी एकता समिति के संरक्षक संजय बाली, अध्यक्ष वीरेंद्र मेहता, महासचिव नरेंद्र चोपड़ा, उपाध्यक्ष नवीन सोनी कोषाध्यक्ष गौरव चाचरा ने बताया कि कार्यक्रम 7 बजे शुरू होगा। उसमें लोहड़ी के गीत के साथ-साथ पंजाबी गीतों पर डांस किया जाएगा। संगीतकार हरलीन सिंह, धीरज भंडारी पॉप स्टार आदि इसमें भाग लेंगे। रात 8ः30 बजे लोहड़ी जलाई जाएगी।

यह भी पढ़े : सीएम ममता ईडी पर भड़की, केन्द्र पर साधा निशाना, ये कहीं बड़ी बातें

 

नोएडा पंजाबी एकता समिति में हजारों परिवार है सदस्य

पंजाबी एकता समिति के संरक्षक संजय बाली ने बताया कि इस संस्था में करीब डेढ़ हजार से अधिक परिवार सदस्य बने हुए हैं। आने वाले समय में 2000 से अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य है। संस्था की ओर से सामाजिक हित में कार्य भी किए जाते हैं। जरूरतमंदों की पूरी मदद के लिए कमेटी के सभी सदस्य तैयार रहते हैं। संस्था गरीब बच्चों के पढ़ाई लिखाई का भी जम्मा उठती है। खास बात यह है कि किसी से भी चंदे का 1 रुपये भी नहीं लिया जाता है।

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रहे मौजूद

अध्यक्ष वीरेंद्र मेहता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनीत मेहता, उपाध्यक्ष नवीन सोनी, अतुल सहगल, सुनील मेहता, बीके मेहता, राजीव गुप्ता, सतीश मेहता, जसविंदर सिंह, सतपाल सचदेवा, अश्वनी छाबड़ा रंजन ठुकराल और एसपी आनंद आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

यहां से शेयर करें