Uttar Pradesh News: हमलावरों ने खेत से आ रहे किसान की गोली मारकर की हत्या
1 min read

Uttar Pradesh News: हमलावरों ने खेत से आ रहे किसान की गोली मारकर की हत्या

Uttar Pradesh News:  बागपत में पुरानी रंजिश के चलते हत्याओं का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के हिलवाड़ी गांव का है। जहां दिन निकलते ही खेत से अपने घर लौट रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी । हत्या के पीछे पुरानी रंजिस बताई जा रही है।

Uttar Pradesh News:

जानकारी के अनुसार बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के हिलवाड़ी गांव निवासी कृष्णपाल अपने खेत से गांव लौट रहा था । तभी एक घर में छिपे हमलावरों ने किसान को पकड़ लिया और उसकी बीच सड़क पर ही गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक कृष्णपाल पर एक माह पूर्व भी जानलेवा हमला हुआ था। जिसमें वह बच गया था।

Pollution : दिल्ली-एनसीआर की हवा हुई बेहद खराब, AQI 300 के पार

बचने के बाद उसने बड़ौत पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन सूचना पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इसी कारण दोबारा हमलावरों ने गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया, और फरार हो गए। गांव में चली आ रही रंजिस के कारण मृतक कृष्णपाल का पुत्र भी जेल में बंद है। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक अर्पित विजय वर्गीय पहुंचे। जहां उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए निष्पक्ष जांच कर हमलावरों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

Accident: मिस्र में कई वाहन आपस में टकराए, 32 लोगों की मौत

Uttar Pradesh News:

यहां से शेयर करें