आईएमटी ने दीक्षांत समारोह में 480 छात्रों को वितरित की डिग्री
1 min read

आईएमटी ने दीक्षांत समारोह में 480 छात्रों को वितरित की डिग्री

Ghaziabad news :  आईएमटी में सोमवार को भव्य दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया। दीक्षांत समारोह में आईएमटी के मुख्य संरक्षक कमल नाथ ने छात्रों को वर्चुअलि संबोधित किया।
दीक्षांत समारोह में पीजीडीएम, पीजीडीएम एक्जीक्यूटिव और पीजीडीएम पार्ट टाइम के 480 से अधिक छात्रों को उनकी डिग्री के साथ-साथ शैक्षणिक और पूर्व छात्र पुरस्कार से सम्मानित किया गया। संस्थान ने इस भव्य आयोजन में 2023 बैच के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों को 13 स्वर्ण और रजत पदक प्रदान किए।
आईटीसी लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक संजीव पुरी ने कहा कि छात्र आज ऐसे समय में स्नातक हो रहे हैं जब भारत एक बेहद रोमांचक सफर पर है है। क्योंकि दुनिया भर में इसे भारत का पल , भारत का दशक कहा जा रहा है। सार्वजनिक डिजिटल बुनियादी ढांचे, नई विश्व व्यवस्था और इन सभी कारकों के समागम ने भारत पर बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया है। और यही बात आप छात्रों के लिए भविष्य में अपार अवसर प्रदान करती है।

Ghaziabad news :

आईएमटी गाजियाबाद के निदेशक डॉ. विशाल तलवार ने कहा, आईएमटी 43 वर्षों की समृद्ध विरासत वाला एक संस्थान है। भारत व्यापार और प्रबंधन जगत सहित विभिन्न क्षेत्रों में आत्मविश्वास से भरी प्रगति कर रहा है। जैसे-जैसे आप पूर्व छात्र और परिवर्तन के एजेंट बनने की तैयारी करते हैं, मैं आपको साथ मिलकर काम करने और और भी बड़े लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं।
आईएमटी गाजियाबाद के अध्यक्ष और मुख्य संरक्षक कमल नाथ ने नवाचार और उत्कृष्टता के प्रति संस्थान और छात्रों की प्रतिबद्धता की सराहना की। उन्होंने कहा, “जैसा कि आप प्रभावशाली करियर बनाने के लिए अपनी यात्रा शुरू करते हैं, मैं आपकी सराहना करता हूं एवं आशा करता हूँ कि आप अपनी प्रतिभा और गतिविधियों का एक हिस्सा एक नेक काम के लिए आवंटित करेंगे , जिस दुनिया में आप रहते हैं उसकी बेहतरी के लिए। यह समझना महत्वपूर्ण है कि मानवता का अस्तित्व हमारे ग्रह पृथ्वी की स्थिरता और अस्तित्व से जुड़ा हुआ है । मुझे पूरा विश्वास है कि आप इस खूबसूरत दुनिया के प्रति जिम्मेदार और कर्तव्यनिष्ठ बनकर उभरेंगे।

Ghaziabad news :

यहां से शेयर करें