Dogs Controversy: कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर नौबत मारपीट तक पहुंची, वीडियो वायरल
1 min read

Dogs Controversy: कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर नौबत मारपीट तक पहुंची, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा (Dogs Controversy)। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी के सातवें एवेन्यू सोसायटी के आई टावर में मंगलवार को पालतू कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर हंगामा हो गया। लिफ्ट में मौजूद बच्चा कुत्ते को अंदर आता देख डर गया, फिर भी युवक कुत्ते को लिफ्ट से ले जाने की जिद करता रहा।

यह भी पढ़े : दिनदहाड़े महिला को गोलियों से भूना: बेटी बोली- मौसी कहती थी पैसे दो नहीं तो मरवा दूंगी

वहां पर मौजूद सोसायटी की महिला और सुरक्षा कर्मी ने इसका विरोध किया, लेकिन युवक अपनी बात पर कायम रहा। सोसायटी में करीब आधे घंटा तक हंगामा चलता रहा। हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। वीडियो सोमवार शाम का बताया जा रहा है।
सोमवार शाम को एक युवक अपने कुत्ते को घूमकर वापस ला रहा था। कुत्ते को ऊपर ले जाने के लिए वह लिफ्ट के पास जाकर बटन दबाता है। जैसे ही लिफ्ट का गेट खुलता है। उसमें पहले से ही एक बच्चा सवार होकर ऊपर जा रहा होता है।
बच्चा कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनकर डर जाता है और चिल्लाने लगता है, लेकिन युवक कुत्ते को उसी लिफ्ट से ले जाने की जिद करता है। बच्चे के चिल्लाने की आवाज आसपास के लोग सुनते हैं तो वहां पर मौजूद एक महिला उसका विरोध करती है। थोड़ी ही देर गार्ड भी वहां पर पहुंच जाता है। इसके बाद काफी देर तक यह विवाद चलता है।

यहां से शेयर करें