Noida News: प्रधानमंत्री के ट्रांसलेटर को नशीला पदार्थ पिलाकर 10 लाख उड़ाए
1 min read

Noida News: प्रधानमंत्री के ट्रांसलेटर को नशीला पदार्थ पिलाकर 10 लाख उड़ाए

Noida News: थाना फेस-2 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 93 की एक सोसाइटी में रहने वाले प्रधानमंत्री के ट्रांसलेटर को नशीला पदार्थ पिलाकर घरेलू सहायिका ने अपने पति के साथ मिलकर 10 लाख रुपए उड़ा लिए। इस संबंध में थाना फेज टू पुलिस ने आरोपी घरेलू सहायिका सोनिया खान और उसके पति हाफिज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि पीड़ित प्रधानमंत्री के साथ-साथ कई अन्य नेताओं के भी भाषणों को ट्रांसलेट करते हैं।

यह भी पढ़े : नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम: औद्योगिक नगरी में सीईओ की प्राथमिकता उद्योग, समस्याओं के निष्तारण का ये है प्लान

 

पीड़ित रामकुमार ने लिखित शिकायत में पुलिस को बताया कि उनका परिवार रुड़की में रहता है। वहां कभी-कभी आते हैं, इस दौरान घरेलू सहायिका को बुला लेते हैं। 10 साल से यह खाना बनाने के लिए उनके घर आती-जाती रही है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फुल ड्रेस रिहर्सल के लिए उन्हें अपने कुछ साथियों के साथ दिल्ली जाना था, इसीलिए वह रहने के लिए अपने फ्लैट में आए थे। दिल्ली जाने से पहले एक घरेलू सहायिका का काम करके वापस लौट गई। जबकि दूसरी घरेलू सहायिका सोनिया सुबह 9 बजे खाना बनाने के लिए आई और साफ सफाई में अपनी मदद के लिए अपने पति को भी लेकर आई।

यह भी पढ़े : नोएडा बनेगा वर्ल्ड क्लासः सड़क पर पालतू गोवंश मिले तो लगेगा जुर्माना

इसी दौरान दूध पीने के बाद रामकुमार की तबीयत खराब होने लगी। इसी वजह से फुल ड्रेस रिहर्सल में भी नहीं जा पाए। उन्होंने अपनी कार अपने साथियों को दे दी ताकि वो दिल्ली जा सके। दोपहर करीब 3 बजे उनकी तबीयत और बिगड़ने लगी तो साथियों ने अस्पताल में ले जाकर उन्हें भर्ती कराया। डॉक्टरों ने बताया कि नशे का ओवरडोज लेने से तबीयत बिगड़ी है। जब उन्होंने घर जाकर अपने लॉकर खोले तो 10 लाख रुपए गायब थे। इसके बाद उन्होंने घरेलू सहायिका सोनिया को फोन मिलाया तो दोनों पति पत्नी के फोन बंद जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यहां से शेयर करें