सीईओ डॉ लोकेश एम ने दिया भरोसाः फोटो के साथ बताए समस्याए, महीने भर में होगा समाधान पाईए
1 min read

सीईओ डॉ लोकेश एम ने दिया भरोसाः फोटो के साथ बताए समस्याए, महीने भर में होगा समाधान पाईए

नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ लोकेश एम और अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी प्रभाष कुमार ने शहर वासियों की समस्याओं के निस्तारण के लिए आज सेक्टर 34 बारात घर में आधा दर्जन से अधिक सेक्टरों के आरडब्लयूए के साथ बैठक की। इस दौरान यहां पहुंचे पद अधिकारियों ने सीईओ के समक्ष अलग-अलग समस्याएं रखी और कहा कि प्राधिकरण अधिकारी और कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से विकास के कार्य बाधित हो रहे हैं। इस दौरान सीईओ ने एक-एक कर आरडब्लयूए प्रतिनिधियों की समस्याएं सुनी और कहां की यदि आज आप कोई समस्या बता रहे हैं तो उसकी फोटो के साथ बताइए। यदि दो महीने बाद आप इसी समस्या को बताते हैं तो फिर आपको फोटो के साथ ही बतानी होगी ताकि मुझे पता चल जाएगी।

यह भी पढ़े: छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालो पर सख्त हुई कमिश्नर, सवा करोड़ की जमीन कुर्क

 

आपकी समस्या का समाधान कितना हुआ है। कुछ लोगों ने कहा कि साहब हम तो आपको वीडियो बनाकर दे देंगे। उनकी बात को सुना और कहा कि मैं आपकी बात का स्वागत करता हूं। आप फोटो भी लाइए वीडियो भी लाइए यदि प्राधिकरण के अधिकारी और कर्मचारी लापरवाही बरतते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान फोनरवा के कई पदाधिकारी भी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि वह कोई भी शिकायत करते हैं तो प्राधिकरण के क सर्किल प्रभारी और जेई उनको इधर उधर टहल देते हैं। कोई कहता है टेंडर नहीं हो पा रहा है, तो कोई कहता है कि बजट पास नहीं हुआ है। यह सब बातें सुनने के बाद सीईओ ने स्पष्ट निर्देश दिए कि टेंडर बनाने हैं टेंडर बनाए और बजट पास करना बजट पास कराए लेकिन जनता की समस्याएं तुरंत निस्तारित होनी चाहिए।

यहां से शेयर करें