कांग्रेसियों ने सीईओ शहर की समस्याओं से कराया अवगत, सौंपा ज्ञापन
1 min read

कांग्रेसियों ने सीईओ शहर की समस्याओं से कराया अवगत, सौंपा ज्ञापन

नोएडा । सेक्टर एवं गांवों की समस्याओं को लेकर नोएडा महानगर कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं प्रदेश सचिव मुकेश यादव के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने नवनियुक्त सीईओ  लोकेश एम से  मुलाकात कर  उनका स्वागत किया। नोएड़ा की प्रमुख समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौपा। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सदस्य सतेन्द्र शर्मा ने बताया कि हमने उन्हें अवगत कराया कि नोएड़ा देश का हाईटेक शहर है, लेकिन हर साल बरसात का मौसम शुरू होते ही पूरा नोएड़ा जलमग्न हो जाता है। नोएडा के गाँवो के मुख्य रास्तो में एव सेक्टरों के रास्तो बरसात का पानी भर जाता है। इससे लोगों को काफी परेशानी का समाना करना पड़ता है।

यह भी पढ़े: Greater Noida:अवतार बनकर पहुचे एसएचओ ने महिला को नदी में कूदने से पहले रोका

बरसात के पानी से बीमारियां होने का डर रहता है। लगातार गाँवों ओर सेक्टरों में लार्वा दवाइयों का छिड़काव होना चाहिए। नोएड़ा के सभी गाँवो में पानी की सप्लाई सुचारु रूप से होनी चाइये। जिससे लोगो को पानी मिल सकें, गाँवो के पार्को में लगी ओपन जिम को ठीक किया जाना चाइये। पार्को का सौन्दर्यकर्ण होना चाइये, इस अवसर पर लियाकत चौधरी ने कहा है कि नोएड़ा के किसानों की प्रमुख समस्याओं को भी अवगत कराया जल्द से जल्द किसानों की समस्याओं का निस्तारण होना चाइये।
पूर्व सचिव दयाशंकर पांडेय ने कहा है कि हम सब कांग्रेस जन आपसे ये निवेदन करते है कि सभी समस्याओं को जल्द से जल्द निस्तारण किया जाये, जिससे नोएड़ा वासियों को राहत मिल सकें। इस दौरान  लियाकत चौधरी, पूर्व महानगर अध्यक्ष मुकेश यादव, वरिष्ठ नेता सतेन्द्र शर्मा, पीसीसी सदस्य यतेंद्र शर्मा, दयाशंकर पांडेय, सतीश पांचाल मौजूद रहे।

यहां से शेयर करें