यात्रियों की बहेतर सुविधा के लिए एसआईटीए से एमओयू
1 min read

यात्रियों की बहेतर सुविधा के लिए एसआईटीए से एमओयू

नोएडा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (NIA) ने एयरपोर्ट के संचालन को स्वचालित और सुव्यवस्थित करने में मदद के लिए एसआईटीए की हवाई अड्डा प्रबंधन प्रणाली का चयन किया है। एसआईटीए का एएमएस यात्रियों और एयरलाइंस की सेवा के लिए दक्षता को अधिकतम करने पर ध्यान केंद्रित करते हुए हवाई अड्डे के संचालन के लिए एनआईए के एकीकृत दृष्टिकोण का समर्थन करेगा। एसआईटीए सूचना प्रदर्शन प्रणाली के माध्यम से वास्तविक समय की जानकारी साझा करने के साथ, एसआईटीए का सिस्टम सूट नोएडा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक प्रीमियम यात्री अनुभव का समर्थन करेगा। समझौते में गेट और काउंटर आवंटित करने, बोर्डिंग ब्रिज, हवाई क्षेत्र पर यातायात प्रवाह का प्रबंधन करने के साथ-साथ यात्रियों को उड़ान की जानकारी प्रदर्शित करने के लिए सिस्टम का प्रावधान और संचालन शामिल है। एसआईटीए नोएडा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को विश्वसनीय उड़ान जानकारी और योजना क्षमताओं के साथ मदद करेगा। यह प्रणाली हवाईअड्डे को प्रदर्शन की समीक्षा करने, परिचालन दक्षता में सुधार की रणनीति बनाने और संसाधन उपयोग के आंकड़े हासिल करने के लिए सशक्त बनाएगी।

संपर्क से समर्थन अभियानः विधायक बड़ी हस्तियों को बता रहे केन्द्र सरकार की उपलब्धियां

 

इस साझेदारी के तहत, एसआईटीए एक अनुकूलित समाधान प्रदान करेगा जो सुचारू और कुशल संचालन सुनिश्चित करने के लिए सभी हवाईअड्डा भागीदारों के लिए लचीलापन और पारदर्शिता प्रदान करता है। साझेदारी का उद्देश्य नोएडा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर परिचालन दक्षता प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण सहयोगात्मक निर्णय लेने के लिए एक मंच स्थापित करना है। नोएडा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के मुख्य कार्यकारी अधिकारी,  क्रिस्टोफ श्नेलमैन ने कहारू में अपने हवाईअड्डा प्रबंधन प्रणाली के लिए एसआईटीए के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है। एसआईटीए ने बार-बार भारत की अनूठी आवश्यकताओं को पूरा करने वाले समाधान देने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है। हमें विश्वास है कि उनके विशेषज्ञता और नवीन प्रौद्योगिकियां हमें अपने हवाई अड्डे के संसाधनों को कुशलतापूर्वक प्रबंधित करने में मदद करेंगी, जिससे यात्रियों के लिए एक निर्बाध यात्रा अनुभव सुनिश्चित होगा एशिया प्रशांत, एसआईटीए के अध्यक्ष,  सुमेश पटेल ने कहारू में नोएडा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए एएमएस प्रदाता के रूप में चुने जाने पर गर्व है, जो भारतीय उप-महाद्वीप (आईएससी) क्षेत्र में हमारी पहली ग्रीनफील्ड तैनाती है।

“यह साझेदारी एसआईटीए के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, क्योंकि ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे अपने एएमएस भागीदारों को चुनने में अत्यधिक सावधानी बरतते हैं। 20 से अधिक अनुकूलित एकीकरणों के साथ, एनआईए उच्च तकनीकी रूप से कुशल हवाई अड्डों की लीग में शामिल हो जाएगा, जो एकल-खिड़की समाधान और 24ध्7 ऑनसाइट समर्थन सहित हमारी प्रबंधित सेवा विशेषज्ञता से लाभान्वित होगा।

यहां से शेयर करें