चंद्र शेखर आजाद पर हमला करने वाले अंबाला से पकड़े
1 min read

चंद्र शेखर आजाद पर हमला करने वाले अंबाला से पकड़े

भीम आर्मी प्रमुख चंद्र शेखर आजाद पर हमला करने वालो को पुलिस ने पकड़ लिया है। मालूम होगा कि जब वे अपनी गाड़ी में यात्रा कर रहे थे जब अज्ञात हमलावरों ने देवबंद की गांधी कॉलोनी में उनकी गाड़ी पर गोलीबारी की। देवबंद में भीम आर्मी प्रमुख चंद्र शेखर आजाद उर्फ रावण पर गोली चलाने के आरोप में शनिवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स की अंबाला इकाई ने उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मिलकर अंबाला के शहजादपुर इलाके में एक ढाबे के पास से चार लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान विकास, प्रशांत और लोविश के रूप में हुई, ये सभी यूपी के सहारनपुर के रहने वाले हैं। चैथा आरोपी विकास हरियाणा के करनाल का रहने वाला है।

यह भी पढ़े : संपूर्ण समाधान दिवसः मौके पर 147 में से महज 6 शिकायतों का निस्तारण

 

अंबाला एसटीएफ इकाई के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) अमन कुमार ने कहा कि आरोपियों को आगे की जांच के लिए यूपी पुलिस को सौंप दिया गया है। कुमार ने कहा कि यह तुरंत स्पष्ट नहीं है कि वे अंबाला में किसी ठिकाने पर रह रहे थे या नहीं। उनके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने और पूछताछ के लिए तीन संदिग्धों को हिरासत में लेने के एक दिन बाद चार युवकों को पकड़ा हैं।

इन धाराओं में दर्ज है रिपोर्ट
पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम, 1989 की संबंधित धाराओं के तहत देवबंद पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

यहां से शेयर करें