ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट: खाने-पीने के बिल में सर्विस चार्ज जुड़कर आया तो चले लात-घूसे
1 min read

ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट: खाने-पीने के बिल में सर्विस चार्ज जुड़कर आया तो चले लात-घूसे

Noida:सेक्टर 74 स्थित स्पेक्ट्रम मेट्रो मॉल में देर रात ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट के अंदर जमकर लात घूसे चले। देखते ही देखते रेस्टोरेंट स्टाफ और कस्टमर ने एक दूसरे को जमीन पर गिरा लिया। दोनों ही तरफ से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। बताया गया है कि अमेजन से कस्टमर ने कूपन खरीदे थे जिसके बाद उन्हें 50 प्रतिशत छूट मिली थी। इसके बाद रेस्टोरेंट ने सर्विस चार्ज लगा दिया।

यह भी पढ़े: गौतम बुध नगर कमिश्नरेट में अफसर बदलेः बबलू कुमार-सुनीति की तैनाती, रवि शंकर छवि लखनऊ भेजें

थाना प्रभारी सेक्टर 113 जितेन्द्र कुमार के अनुसार स्पेक्ट्रम मॉल में ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट बना है। यहां पर कुछ लोग पार्टी करने आए थे। सुनिता नामक कस्टमर ने अमेजन से कूपन खरीदे थे। इस कूपन से उन्हें 50 प्रतिशत का डिस्कउट मिला था। लेकिन रेस्टोरेंट की ओर से 970 रूपये को सर्विस चार्ज लगाया गया। इसी को लेकर कस्टमरने इसका विरोध किया। उन्होंने रेस्टोरेंट स्टाफ को बताया कि जो सर्विस चार्ज लगा है वह गलत लगा हुआ है। उसे हटाए ताकि उनका बिल कम हो सके। ये बात सुनकर रेस्टोरेंट स्टाफ ने बदतमीजी की। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों ओर से मारपीट की गई है।

सुनिता की और से रेस्टोरेंट स्टाफ और रेस्टोरेंट के निर्मल की ओर से कस्टमर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियों वायरल हो रहा है जिसमें दोनों पक्ष एक दूसरे को मारते दिखाई दे रहे है।

यहां से शेयर करें