कुत्ते को चौथी मंजिल से फेंककर मार डाला, केस दर्ज
1 min read

कुत्ते को चौथी मंजिल से फेंककर मार डाला, केस दर्ज

गाजियाबाद । सैन विहार में रहने वाले व्यक्ति ने चौथी मंजिल से फेंककर कुत्ते को मार डाला। क्रॉसिंग रिपब्लिक की अरिहंत एंबिएंस सोसाइटी में रहने वाली पशु प्रेमी महिला ने केस दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि विरोध करने पर आरोपी ने उसे भी छत से फेंकने की धमकी दी। पशु प्रेमी महिला सुदेश चौहान ने बताया कि वह आवारा कुत्तों को खाना खिलातीं हैं। नौ जून की रात 10 बजे वह कुत्तों को खाना खिलाने सैन विहार गई थीं। कुत्तों को खाना खिलाकर वह घर लौट रही थीं, इसी दौरान शोर-शराबा होने लगा। मौके पर जाकर पता चला कि सैन विहार निवासी राम कुमार ने मकान की चौथी मंजिल से एक कुत्ते को नीचे फेंक दिया है।

 

यह भी पढ़े : महापौर ने जनता दरबार में पढ़ाया स्वच्छता का पाठ,गाजियाबाद स्वच्छता सर्वेक्षण में नंबर-1

सुदेश चौहान का कहना है कि उन्होंने विरोध किया तो रामकुमार ने उनके साथ गाली-गलौज की। साथ ही उन्हें भी छत से फेंककर मार डालने की धमकी दी। महिला के मुताबिक वह घायल कुत्ते को गाड़ी में डालकर घर ले आईं। रातभर देखभाल के बाद अगले दिन वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचीं। वहां प्राथमिक उपचार के बाद कुत्ते को शेल्टर पहुंचा दिया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। कुत्ते की मौत की खबर लगने पर उन्होंने सोमवार को क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में केस दर्ज कराया।
एसीपी वेव सिटी रवि प्रकाश सिंह का कहना है कि रामकुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

यहां से शेयर करें