नोएडा विधायक: सही रुकने नहीं दूँगा-गलत होने नहीं दूँगा, सुनते ही धर्म संकट में पड़ जाते हैं लोग
1 min read

नोएडा विधायक: सही रुकने नहीं दूँगा-गलत होने नहीं दूँगा, सुनते ही धर्म संकट में पड़ जाते हैं लोग

नोएडा विधायक पंकज सिंह लगातार जनता के बीच बने रहने के लिए अपने दफ्तर पार जन समस्याएं सुनते हैं और मौके पर भी जाकर लोगों की समस्याएं जानकर उनके निस्तारण का आश्वासन देते हैं, लेकिन कुछ लोग उस वक्त खामोश हो जाते हैं। जब वो कहते हैं कि सही रुकने नहीं दूँगा और गलत होने नहीं दूँगा। जो खास बात ये है कि जो लोग जाते हैं वे कुछ न कुछ गलत काम की सिफारिश कराने की बात मन में रखकर ही जाते हैं।

जब विधायक जी की ऐसे सोच वो सुनते हैं तो अपने शब्द और अपने काम को वो उनके सामने बयान नहीं कर पाते। कभी कभी कुछ ऐसे लोग पहुँचते हैं जो गलत काम की सिफारिश कराते हैं लेकिन विधायक जी को याद दिलाते हैं कि उनके पीछे एक बड़ा वोट बैंक है यदि काम नहीं होगा तो वे लोग नाराज हो सकते हैं।

यह भी पढ़े: तुस्याना भूमि घोटालेः जांच की आंच में आएं रिटायर्ड अफसर

 

विधायक पंकज सिंह इन सब बातों बाखूबी समझते हैं, लेकिन वो अपनी आदत और इरादे से जरा भी टस से मस नहीं करते हैं। उनको पता है उनकी यही आदत है जो जनता मैं उनको बेहद प्यार, दुलार मिलता है। कुछ लोग रूठे तो रूठे लेकिन उन्होंने ठानी हुई है कि किसी भी व्यक्ति की गलत सिफारिश न तो करेंगे और न ही उसका कभी समर्थन करेंगे। यही कारण है कि बार बार जब कुछ उद्यमी नेता उन से औद्योगिक क्षेत्र में वाणिज्कि गतिविधि कराने पर प्राधिकरण की कार्रवाई रोकने की सिफारिश कराने की कोशिश करते है तो उन्हें मायूसी हाथ लगती है। वही कुछ लोग सही काम कराने को लेकर जब विधायक जी से सिफारिश कराते है तो उन्हें कामयाबी हासिल होती है।

यहां से शेयर करें