1 min read

सीएम योगी से मिलेंगे रि. कर्नल

नोएडा से दिल्ली पहुंचे समर्थक, एडीएम के पीसीएस एसो.बचाव में

नोएडा। दिल्ली में आज देशभर के दर्जनभर से अधिक मुख्यमंत्रियों की बैठक चल रही है। इस बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हो सकते हैं। सीएम के आज दिल्ली आने की सूचना मिलने के बाद नोएडा में रिटायर्ड कर्नल और एडीएम के बीच हुआ प्रकरण उनके समक्ष पहुंचेगा।

अफसरों में डर
वैसे तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली पहुंचे नहीं है लेकिन उम्मीद है कि दोपहर बाद वो दिल्ली पहुंचेंगे। नोएडा के अफसरों को डर है कि रि. कर्नल की शिकायत सुनने के बाद सीएम की गाज उन पर न गिर जाए।

बताया जा रहा है कि रिटायर्ड कर्नल अपने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं। कर्नल एवं उनके समर्थकों को फिलहाल मुख्यमंत्री से मिलने का समय नहीं मिला है। मगर दिल्ली में चल रही बैठक के बाद मुख्यमंत्री उनसे मिल सकते हैं। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद कर्नल पुलिस द्वारा की गई जातियां बताएंगे। इसके अलावा किस किस अधिकारी की इस मामले में कितनी गलती है इसको भी मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे। खबर लिखे जाने तक मुख्यमंत्री दिल्ली नहीं पहुंचे थे। उल्लेखनीय है कि सेक्टर-29 में मकान संख्या 625 में अवैध निर्माण को लेकर रि. कर्नल और एडीएम के बीच विवाद बढ़ा था। जिसके बाद एडीएम की पत्नी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए रि. कर्नल को थाने पहुंचवा दिया। पुलिस ने छेड़छाड़ और एससी एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की और रि. कर्नल को जेल भेज दिया।

यहां से शेयर करें