1 min read

वेंडिंग जोन के आवंटन पत्र सौंपे

नोएडा। लंबे समय से इंतजार कर रहे रेहड़ी पटरी वालों का इंतजार खत्म हुआ। सेक्टर-6 इंदिरा गांधी कला केंद्र में आयोजित कार्यक्रम में सांसद डॉ. महेश शर्मा, विधायक पंकज सिंह व नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने रेहड़ी पटरी वालों को आवंटन पत्र सौंप दिए।
ओएसडी इंदु प्रकाश सिंह ने बताया कि वेंडिंग जोन पॉलिसी के तहत योजना में आवेदन मांगे गए थे जिसमें लगभग करीब 7500 लोगों ने आवेदन किया था। छटनी व सत्यापन के बाद सही पाए गए 2472 आवेदकों के पक्ष में 60 स्थानों के लिए ड्रॉ प्रक्रिया कराई गई। इनमें से 1438 वेंडर्स की ओर से फीस का भुगतान कर दिया गया है।
उन्होंने बताया कि 1438 में से करीब 400 वेंडर्स ने अपनी फोटो प्राधिकरण में जमा कराई थी। ओएसडी ने बताया कि 127 दुकानदारों को शुक्रवार को प्रमाण पत्र दे दिए गए। इन दुकानदारों को वर्क सर्किल 1, 3 और 5 क्षेत्र में जगह दी जाएगी। बाकी पथ विक्रेताओं को सोमवार दोपहर बाद प्रमाण पत्र दे दिए जाएंगे। जिनको प्रमाण पत्र दिए गए हैं उनको सात दिन में मौके पर जाकर कब्जा दे दिया जाएगा। ओएसडी ने बताया कि मंगलवार को 1350 विक्रेताओं के लिए ड्रा की प्रक्रिया की जाएगी। ये वे विक्रेता हैं जिनको पहले चरण में ड्रॉ नहीं हो सका था।

यहां से शेयर करें