1 min read

वंदे भारत ट्रेन भैसों के झुंड टकराई, बाल बाल बचे यात्री

 

मुंबई से गांधीनगर जा रही वंदे भारत ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। ट्रेन वातवा और मणिनगर स्टेशन के बीच भैंसों के झुंड से टकरा गई। दुर्घटनाग्रस्त के बाद कुछ भैसों ने दम तोड़ दिया। ट्रेन के इंजन का कुछ हिस्सा टूट गया। वेस्टर्न रेलवे के सीनियर पीआरओ जेके जयंत ने बताया कि हादसा सुबह करीब सवा 11बजे हुआ।
जेके जयंत ने बताया कि ट्रेन मुंबई से गांधीनगर जा रही थी। गैरातपुर-वतावा स्टेशन के बीच ट्रैक पर अचानक 3-4 भैंस आ गईं। इससे ट्रेन के अगले हिस्से को क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रेन में इससे कोई खराबी नहीं आई है। जानवरों के अवशेषों को हटाने के बाद 8 मिनट बाद ही ट्रेन को आगे बढ़ा दिया गया और यह समय से गांधीनगर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि रेलवे की ओर से आसपास के गांवों में लोगों को समझाया जा रहा है कि ट्रेक के आसपास मवेशियों को खुला ना छोड़ें।

 

यहां से शेयर करें

48 thoughts on “वंदे भारत ट्रेन भैसों के झुंड टकराई, बाल बाल बचे यात्री

  1. For example, a phase 3 randomized trial of second line ixabepilone, an anti tubulin epothilone, versus paclitaxel or doxorubicin in women with advanced EC failed to meet its primary objective of improving OS in the ixabepilone arm compared with the control chemotherapy arm canadian pharmacy generic viagra

Comments are closed.