1 min read

मुलायम की हालत क्रिटिकल, डाक्टरो ने ये कहा…

 

पूर्व सीएम एंव सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत में आज 8वें दिन भी कोई सुधार नहीं है। बारिश के बीच आज राम दास अठावले और धर्मपाल सिंह ग्रुरूग्राम स्थित मेदांता अस्पताल पहुंचे। वहां पहुंच कर उन्होंने अखिलेश से मुलाकात कर मुलायम सिंह यादव का हाल जाना। शनिवार को मेदांता ने उनका हेल्थ बुलेटिन जारी किया। इसमें कहा गया, उनकी हालत अभी क्रिटिकल है। वह लाइफ सेविंग्स ड्रग्स पर हैं। आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टरों का कहना है कि अगले 24 से 48 घंटे काफी महत्वपूर्ण हैं।

उधर बनारस के सीरगोवर्धनपुर गांव निवासी अजय फौजी ने शनिवार से दंडवत प्रणाम यात्रा शुरू की है। सपा कार्यकर्ता अजय फौजी ने बताया हमारे घर से चैरा माता का प्राचीन मंदिर दो किलोमीटर दूर है। हमने संकल्प लिया है कि जब तक नेताजी स्वस्थ नहीं हो जाते, तब तक रोजाना घर से दंडवत प्रणाम करते हुए चैरा माता मंदिर तक जाऊं
वही लखनऊ में जुमे की नमाज पर नमाजियों ने मुलायम सिंह की स्वास्थ्य के लिए दुआ की। मौलाना सूफियान निजामी ने कहा कि जुमे की नमाज में नेताजी के लिए दुआ मांगी गई है। इसके अलावा देश के विभिन्न हिस्सो में नेता जी की सलामती के लिए हवन पूजा कराई जा रही है।

यहां से शेयर करें