नशा-तस्करों पर नकेल, 13 किलो हेरोइन के साथ 2 गिरफ्तार
1 min read

नशा-तस्करों पर नकेल, 13 किलो हेरोइन के साथ 2 गिरफ्तार


डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देश पर शुरू की गई नशे के खिलाफ जारी निर्णायक जंग के तहत पंजाब पुलिस ने सोमवार को अमृतसर में वेरका बाईपास के नजदीक 13 किलो हेरोइन बरामद करने के बाद राजस्थान के दो नशा-तस्करों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार लोगों की पहचान राजस्थान के निवासी सुखवीर सिंह उर्फ काला और बिंदर सिंह उर्फ बिंदु के रूप में हुई है।
डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि काउंटर इंटेलिजेंस अमृतसर को एक विश्वसनीय स्रोत से सूचना मिली थी कि एक बस में यात्रा कर रहे दो व्यक्ति भारी मात्रा में हेरोइन की तस्करी कर राजस्थान ले जाने की कोशिश कर रहे हैं और उनके वेरका बाईपास के नजदीक एक बस द्वारा जाने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि प्राप्त जानकारियों के बाद गुप्त सूचना पर एनडीपीएस अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि एआईजी सीआई अमरजीत सिंह बाजवा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जाल बिछाकर वेरका बाईपास के नजदीक एक विशेष पुलिस नाका लगाया और 13 किलो हेरोइन के बैग के साथ बस से उतरे दोनों आरोपियों को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया गया।
एआईजी अमरजीत सिंह बाजवा ने कहा कि इस मामले में आगे की जांच इस बात का पता लगाने के लिए की जा रही है कि यह नशे की खेप कहाँ से आई है और कहाँ पहुंचाई जानी थी।
यहां से शेयर करें