अंकिता ने लिखा कि बहुत गंदा होटल है… मैनेजर अंकित बनाता था स्पेशल सर्विस के लिए दवाब
1 min read

अंकिता ने लिखा कि बहुत गंदा होटल है… मैनेजर अंकित बनाता था स्पेशल सर्विस के लिए दवाब

ऋषिकेश में अंकिता हत्याकांड मामले में नए नए खुलासे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता भंडारी और उसके दोस्त के कई व्हाट्सएप चैट वायरल हो रहे है। इनमें अंकिता ने रिजार्ट पर आने वाले एक मेहमान और अंकित के बारे में बहुत कुछ बताया है। उसने कई बार लिखा कि अब वह यहां पर काम नहीं करेगी। अंकित उससे बहुत से गलत काम करने को दवाब बनाता है। अंकित उसे धमकाता था कि यदि उसने ग्राहको को मना किया तो यहां लड़ाई झगडा हो जाएगा। वह धमकी भी देता था कि वह उसे काम से निकाल देगा। अंकिता ने लिखा कि बहुत ही गंदा है, मैं यहां बहुत अनसिक्योर फील कर रही हूं। मुझे अंकित वीआईपी मेहमानों को ‘स्पेशल सर्विस’ देने को बोलता है। मैं यहां काम नहीं करूंगी… चैट में दोस्त अंकिता को बार-बार कॉल करने को कहता रहा लेकिन वह मना करती रही। अंकिता ने कहा कि आवाज आएगी तो अंकित यहां आ जाएगा।

एएसपी ने किया खुलासा
एएसपी कोटद्वार शेखर सुयाल ने अंकिता भंडारी हत्याकांड का खुलासा किया था। एएसपी ने बताया कि 18 सितंबर को वनंत्रा रिजार्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली पौड़ी गढ़वाल के नांदलस्यूं पट्टी के श्रीकोट गांव निवासी अंकिता भंडारी (19) संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई थी। जिसके बाद सीसीटीवी फूटेज देखने पर खुलासा हुआ कि अंकिता की हत्या हो चुकी है।

10 हजार दे ग्राहक ने नशे में लगाया था गले
अंकिता ने व्हाट्सएप चैट यह भी कहा रिजॉर्ट में आए एक ग्राहक ने शराब के नशे में जबरन उसे हग करने की पूरी कोशिश की। वह अपने दोस्त को चैट में बता रही है कि किसी ग्राहक ने उसको शराब के नशे में गले लगा लिया था, तब मैनेजर अंकित गुप्ता ने उसको शांत रहने के लिए धमकी देकर बोला था।
अंकित बोल रहा है कि तुम्हें गेस्ट हैंडल करने हैं। अगर नहीं किया तो तुम्हें काम से हटा देंगे और दूसरी लड़की को रख लेंगे। दोस्त ने पूछा कि यह किसने बोला आर्यन ने, तो अंकिता ने हामी भरी। दोस्त ने अंकिता को समझाया कि वे उसे हटाएंगे नहीं..डोन्ट वरी।

यहां से शेयर करें