मेरठ में दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सरधना रोड स्थित पदम कोल्ड स्टोर के पास तड़के पुलिस और एसटीएफ की टीम की बाइक सवार दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई, जिसमें दोनों बदमाश मारे गए। दोनों ही बदमाश दौराला थाना क्षेत्र में मटोर गांव के सामने हाईवे पर महविश दुल्हन हत्याकांड में वांछित चल रहे थे। बदमशों से भारी संख्या में असलहा भी बरामद हुआ है।
सरधना रोड पर पुलिस और एसटीएफ बाइक सवार दो बदमाशों का पीछा कर रही थीं। पुलिस परतापुर की तरफ से हाईवे पर होते हुए बदमाशों का पीछा करती हुई सरधना रोड पर पहुंची थी। पदम कोल्ड स्टोर के पास पहुंचते ही बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। फायरिंग करते हुए बदमाश बाइक को सड़क पर छोड़ जंगल की ओर भागे। जिसके बाद पुलिस और एसटीएफ की टीम ने बदमाशों की घेराबंदी कर दी। करीब आधे घंटे तक दोनों तरफ से फायरिंग की गई। दोनों बदमाश मारे गए। बदमाशों की पहचान मोदीनगर निवासी हिमांशु उर्फ नरसी और शताब्दी नगर प्रतापपुर निवासी धीरज के रूप में हुई है। दोनों ही बदमाशों पर 25-25 का इनाम घोषित था। मुठभेड़ के बाद मौके पर एसएसपी पुलिस बल
के साथ पहुंचे और पूरे प्रकरण की जानकारी की।
बदमाशों के कब्जे से कार्बाइन भी बरामद हुई है। वहीं दो पिस्टल दो तमंचे 315 और 32 बोर के कारतूस भी बरामद हुए हैं, जो बाइक के बैग में रखे थे।

यहां से शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post अब किचेन में पेट्रोल की हाय-हाय
Next post आंधी-तूफान और बिजली गिरने से 45 की मौत