गैस सिलेंडर लदे ट्रक की डीसीएम से आमने-सामने टक्कर

धमाके के साथ फटे सिलोंडर, ग्रामीणों ने छोड़ा गांव

जौनपुर। जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर देर रात गैस सिलेंडर लदे ट्रक की डीसीएम से आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर से लगी भाषण आग में धमाके के साथ सिलेंडर फटने लगे। जिससे आस-पास के गांव में दहशत फैल गई। लोग अपने घरों को छोड़ कर सुरक्षित स्थानों पर भाग गए।
टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों के परखचे उड़ गए। वाहनों की टक्कर में लगी आग ने ट्रक लदे सिलेंडर को अपनी चपेट मे ले लिया। देखते ही देखते विस्फोट के बीच हवा में उड़ते सिलेंडरों से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया। दगे सिलेंडरों की चपेट में आकर बरदह निवासी भरत यादव की पत्नी महिला इंदू देवी (सोनू) 35 वर्ष, पवन राय निवासी पुरंदरपुर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इंदू देवी को बीएचयू रेफर किया गया है।
मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों को जलते वाहनों के बीच एक युवक अधजली अवस्था में मिला। उसे तत्काल अस्पताल भेजा गया। आशंका है कि गंभीर रूप से जला हुआ शख्स दोनों वाहनों में से किसी एक का चालक या खलासी है। हादसे के बाद से वाहनों के चालक व खलासी का पता नहीं चल रहा है।
सिलेंडर लदा ट्रक इलाहाबाद से गैस सिलेंडर लेकर आ रहा था। मिनी ट्रक खाली था और जौनपुर की ओर जा रहा था। फायर ब्रिगेड के अनुसार ट्रक में ढाई सौ से अधिक घरेलू सिलेंडर मौजूद थे। टक्कर के बाद पहले डीसीएम में आग लगी और फिर सिलेंडर लदे ट्रक में आग लग गई। आग की चपेट में आकर ट्रक में मौजूद पचास से अधिक सिलेंडरों में आग लगी और वे दग गए। तीन सौ सिलेंडर, ढाई सिलेंडर लदे थे। आधा किलोमीटर एरिया में सिलेंडर का मलबा बिखरा था।

यहां से शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post एशियाई खेलों के दौरान 15 दिन बंद रहेंगे जकार्ता के 70 स्कूल
Next post बोरवेल से बाहर निकली सना की धूमधाम से हुई विदाई,अस्पताल ने बनाया ब्रांड एंबेसडर