आए थे केजरीवाल के रोड शो में,नारे लगाए PM मोदी ज़िंदाबाद

गुजरात में दिल्ली के सीएम केजरीवाल के रोडशो के दौरान कुछ लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी के पक्ष में नारे लगाये। गुजरात में अगले महीने विधानसभा चुनाव हैं। पंचमहाल जिले के हालोल में ये उस समय हुआ जब आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक रोडशो को संबोधित कर रहे थे। इस पर केजरीवाल ने कहा कि वे जिस किसी के पक्ष में नारा लगाना चाहते हैं, लगायें, लेकिन वही उनके बच्चों के लिए विद्यालय बनाएंगे एवं मुफ्त बिजली देंगे।

उन्होंने कहा कि ‘आप’ मोदी के पक्ष में नारे लगा रहे इन लोगों का एक दिन दिल जीतेगी। रोडशो में लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘‘कुछ लोग ‘मोदी, मोदी’ चिल्ला रहे हैं। मैं उनसे कहना चाहूंगा कि वे जिस किसी के भी पक्ष में नारा लगाना चाहते हैं, लगायें, लेकिन यह केजरीवाल ही है, जो आपके बच्चों के लिए विद्यालय बनाएगा। आप जितना चाहे नारा लगा लें, लेकिन यह केजरीवाल ही है, जो आपको मुफ्त बिजली देगा। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। आप जिस किसी के पक्ष में नारा लगाना चाहते हों, लगा सकते हैं। एक दिन हम आपका दिल जीतेंगे और आपको अपनी पार्टी में लायेंगे।’’ उन्होंने नौकरी पाने के इच्छुक अभ्यर्थियों को रोजगार तथा 3000 रुपये के बेरोजगारी भत्ते की अपनी पार्टी की गारंटी को दोहराते हुए कहा कि राज्य में बड़ी संख्या में युवक बेरोजगार हैं।

केजरीवाल ने कहा, ‘‘ कोई ऐसी पार्टी नहीं है जो स्कूलों की बात करती हो। क्या किसी पार्टी ने विद्यालय, अस्पताल बनाने, नौकरियां एवं मुफ्त बिजली देने का वादा किया? यह बस हमारी ही पार्टी है, जो इन मुद्दों की बात करती है।’’ केजरीवाल ने कहा कि यदि लोगों को गुंडागर्दी और गालियां देना पसंद हो, तो वे भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘ यदि आप चाहते हैं कि विद्यालय बने, मेरे पास आइए। मैं अभियंता हूं। यदि आपको बिजली, अस्पताल एवं सड़कों की जरूरत है तो मेरे पास आइए। अन्यथा गुंडागर्दी के लिये उनके पास जाइए।केजरीवाल ने कहा कि पांच साल मांगने के लिए यहां आया हूं। आपने उन्हें 27 साल दिये, मुझे पांच साल दीजिए। यदि मैंने काम नहीं किया तो मैं फिर आपके सामने कभी नहीं आऊंगा।दिल्ली में सरकार शिक्षा और स्वास्थ्य पर काम कर रही है लोग बहुत ख़ुश हैं।

Previous post CMO कार्यालय में विशेष अभियान रोजगार मिशन के तहत कार्यक्रम
Next post केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी ने चंडीगढ़ भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक