Maharashtra Politics

Maharashtra Politics: मैं तुम्हारी तरह भगोड़ा नहीं हूं, पार्टी के लिए वापस जेल जाने को तैयार हूं; संजय राउत ने केसरकर को जमकर खरी खोटी सुनाई

Maharashtra Politics: मैं महाराष्ट्र और अपनी पार्टी के लिए फिर से जेल जाने को तैयार हूं। मैं दीपक केसरकर जैसा नारा नहीं हूं। आप अदालत या कानून नहीं हैं। अगर ऐसा है तो सांसद संजय राउत ने चेतावनी दी कि दीपक केसरकर भी 2024 में जेल जाने की तैयारी कर लें. वे बुधवार को मुंबई में मीडिया से बात कर रहे थे। इस दौरान संजय राउत से दीपक केसरकर द्वारा दी गई चेतावनी के बारे में पूछा गया।

केसरकर ने कहा था कि संजय राउत फिर से जेल जाने की तैयारी करें। संजय राउत ने बेहद आक्रामक अंदाज में जवाब दिया। मैं अभी जेल जाने के लिए तैयार हूं, लेकिन फिर केसरकर को 2024 में जेल जाने के लिए भी तैयार रहना चाहिए।

यह भी पढ़े :- Noida Swatch Sarvasan: मोजैक होटल और बीकानेरवाला पर 5-5 लाख का जुर्माना

इस मौके पर संजय राउत ने ठाकरे गुट और वंचित बहुजन अघाड़ी के बीच गठबंधन पर टिप्पणी की. प्रकाश अम्बेडकर और शिवसेना (ठाकरे समूह) के बीच बातचीत चल रही है। ठाकरे समूह और वंचित के बीच गठबंधन की बातचीत से महाविकास अघाड़ी पूरी तरह वाकिफ है। हमने आधिकारिक तौर पर महाविकास अघाड़ी को सब कुछ बता दिया है। इसलिए जैसा कि प्रकाश अंबेडकर कहते हैं, ऐसा नहीं लगता कि कांग्रेस और एनसीपी वंचित-ठाकरे गुट के गठबंधन का विरोध करेंगी

महाराष्ट्र डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर का सम्मान करने वाली सत्ता प्रकाश अम्बेडकर के नेतृत्व में एकजुट है। उनके राजनीति की मुख्यधारा में आने का कोई विरोध करता नहीं दिख रहा है। अगर प्रकाश अंबेडकर की वंचित बहुजन अघाड़ी पार्टी महाविकास अघाड़ी में शामिल होती है, तो यह परिवर्तन की शुरुआत होगी।

प्रकाश अंबेडकर ने कहा कि केंद्र और राज्य में जिस तरह की सत्ता चल रही है, उसे उखाड़ फेंकने के लिए शिव शक्ति और भीम शक्ति को साथ आना चाहिए.हम उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

Maharashtra Politics: ठाकरे गुट जितनी सीटें छोड़े उतनी सीटों पर लड़ने को तैयार वंचित : प्रकाश अंबेडकर

वंचित के सर्वेक्षक प्रकाश अंबेडकर ने कहा है कि मुंबई नगर निगम चुनाव में ठाकरे गुट हमारे लिए जितनी सीटें छोड़ता है, हम उतनी सीटों पर लड़ने के लिए तैयार हैं. इस प्रकार ठाकरे समूह और वंचित बहुजन अघाड़ी (VBA) के बीच गठबंधन लगभग तय हो गया है।

इससे पहले वंचित बहुजन अघाड़ी ने बीएमसी चुनाव में 83 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का फैसला किया था. हालांकि, प्रकाश अंबेडकर ने बताया कि ठाकरे समूह के साथ गठबंधन के कारण वंचित बहुजन अघाड़ी उन सीटों पर चुनाव लड़ेंगे जो वे छोड़ेंगे।

यहां से शेयर करें
Previous post Noida Swatch Sarvasan: मोजैक होटल और बीकानेरवाला पर 5-5 लाख का जुर्माना
Next post Greater Noida West: सोसाइटीज में तेंदुए का खौफ, 3 दिन बाद भी पकड़ से दूर