Haryana: पंचायत चुनाव पर रोहतक में भाजपा की समीक्षा बैठक

250 से ज्यादा भाजपा व समर्थित प्रत्याशी चुनाव जीते, अधिकांश निर्दलीय भी संपर्क में 
 भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में सोमवार को रोहतक कार्यालय में पंचायत चुनाव को लेकर अहम बैठक हुई। बैठक में चुनावों की समीक्षा की गई और आगामी योजनाओं के बारे में भी चर्चा भी की गई। बैठक के बाद भाजपा के प्रदेश महामंत्री वेदपाल एडवोकेट ने मीडिया को बताया कि जिला परिषद चुनावों में 250 से ज्यादा बीजेपी और समर्थित प्रत्याशी जीतकर आए हैं। निर्दलीय प्रत्याशी भी भाजपा के संपर्क में है।
उन्होंने बताया कि अधिकांश जिलों में चेयरमैन भाजपा के ही बनेंगे ताकि ट्रिपल इंजन की सरकार में ग्रामीण क्षेत्रों में ज्यादा से ज्यादा विकास संभव हो सके। बैठक में प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, संगठन महामंत्री रविंदर राजू, सांसद नायब सैनी, मंत्री कंवरपाल, कमलेश ढांडा, सरदार संदीप सिंह पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, प्रदेश मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा के अलावा जिला प्रभारी, पंचायत चुनाव जिला प्रभारी मौजूद रहे। वेदपाल एडवोकेट ने बताया कि हाल ही में हुए जिला परिषद और ब्लॉक समिति के चुनावों में पार्टी और पार्टी के समर्थित उम्मीदवारों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। प्रदेश की 411 सीटों पर चुनाव हुए जिनमें से पार्टी ने सात जिलों पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, कुरूक्षेत्र, सिरसा, गुरुग्राम और नूंह में पार्टी के चिन्ह पर चुनाव लड़ा था।

भाजपा ने सातो जिलों में 22 सीटों पर जीत दर्ज की। वहीं भाजपा के समर्थित 230 से ज्यादा उम्मीदवार भी चुनाव जीते हैं। इसके अलावा चुनाव जीत कर आए अधिकांश निर्दलीय प्रत्याशी भी भाजपा के संपर्क में हैं। उन्होंने बताया कि बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने सबको साथ लेकर चलने के दिशा निर्देश दिए हैं ताकि प्रदेश में विकास की रफ्तार जारी रहे।

वेदपाल ने बताया कि बैठक में प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब ने भी चुनाव चर्चा के दौरान बैठक में उपस्थित नेताओं को संबोधित किया और कहा कि कि हमें जिला परिषद के चेयरमैन बनाने में सभी को एकजुट होकर काम करना है। उन्होंने यह भी कहा कि आज भाजपा सरकार की जो उपलब्धियां हैं उनके कारण ग्रामीण क्षेत्रों में पार्टी काफी मजबूत हुई है। ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सरकारी नीतियों का लाभ पहुंच सकें इसके लिए सभी मिलकर प्रयास करें। आने वाले चुनावों में भाजपा बेहतर प्रदर्शन करते हुए  तीसरी बार केंद्र और राज्य में सरकार बनाएगी।

यहां से शेयर करें
Previous post Dadri: सड़कें गडढा मुक्त कराने के लिए किसानों ने लुहारर्ली टोल प्लाजा घेरा
Next post  हुड्डा के राज में सबसे ज्यादा कर्जा हरियाणा पर चढ़ा – दिग्विजय चौटाला