हत्या करने वाले गिरफ्तार


जय हिन्द संवाद
दादरी। सरेआम दरोगा के बेटे की हत्या करने वाले आखिरकार पुलिस ने ढूंढ ही निकाले सीसीटीवी फुटेज जारी किया गया था जिसमें यह भीड़ के ही सामने उसे पीटते नजर आ रहे है। पुलिस ने बताया कि कोतवाली दादरी क्षेत्र के कस्बा दादरी में मंगलवार शाम को दिल्ली पुलिस के रि. दरोगा के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।
एसीपी (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के चिटैहरा गांव के रहने वाले शिवराज सिंह के बेटे शेर सिंह की मंगलवार शाम को चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि शिवराज सिंह दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत्त हुए हैं।
एसीपी ने बताया कि घटना की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस ने शोयब तथा जमशेद नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि शेर सिंह और आरोपी आपस में परिचित थे।
उन्होंने बताया कि घटना से एक दिन पहले इनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और दूसरे दिन इन लोगों ने शेर सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि उक्त घटना में शामिल एक आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उल्लेखनीय है कि इन लोगों का दरोगा के बेटे से विवाद चल रहा था। वारदात के बाद कसबे में दहशत का माहौल था। दोनो को शुरूआत में ही नामजद कराया गया था। पुलिस के लिए इनकी गिरफ्तारी एक बड़ी सफलता मानी जा रही है।

Previous post ब्रेकअप के बाद की अश्लीलता शुरू
Next post मास्क नहीं लगाने पर लग रहा जुर्माना