1 min read

सेना की आतंकियों से मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

श्रीनगर। 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के मास्टरमाइंड के एक मुठभेड़ में मारे जाने की संभावना जताई जा रही है। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में सोमवार को हुए एक एनकाउंटर में तीन आतंकी मार गिराए गए। माना जा रहा है कि मारे गए आतंकियों में मुदस्सिर अहमद खान उर्फ मोहम्मद भाई भी शामिल है।
सोमवार रात त्राल के पिंगलिश इलाके में एनकाउंटर के दौरान जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी मुदस्सिर के मारे जाने की खबर है। अधिकारियों का कहना है कि वह उन तीन आतंकियों में से एक है जो मुठभेड़ में ढेर किए गए हैं। एनकाउंटर में मारे गए तीनों आतंकियों के शव बुरी तरह से जल गए हैं और उनकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की मौजूदगी का खुफिया इनपुट मिलने के बाद पिंगलिश इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। सर्च पार्टी पर जब घात लगाकर बैठे आतंकियों ने फायरिंग की तो यह अभियान एक एनकाउंटर में तब्दील हो गया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी फायरिंग करते हुए आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की।

यहां से शेयर करें

49 thoughts on “सेना की आतंकियों से मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

  1. Accordingly, such cases are unlikely to be associated with ERО± protein expression and could contribute to the findings that challenge the correlation between ESR1 copy number and ERО± expression levels what was viagra originally used for Whenever I email she immediately responds, and is very easy to get a hold of

Comments are closed.