पंजाब में घुसे जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकी, हाई अलर्ट घोषित

पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस के इनपुट के मुताबिक जैश ए मोहम्मद के 6-7 आतंकवादी पंजाब में घुस चुके हैं. ये फिलहाल पंजाब के फिरोजपुर के आसपास हो सकते हैं. फिलहाल पूरे राज्‍य में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. पुलिस और प्रशासन सतर्कता से जांच कर रहे हैं.

आरएएसएस की शाखों को बना सकते हैं निशाना

जानकारी के अनुसार, आतंकी आरएसएस की पंजाब में लगने वाली शाखाओं को टारगेट कर सकते हैं. पंजाब में आरएसएस के बड़े नेताओं और सुबह के वक्त पंजाब के शहरों में पार्कों और खाली जगहों पर आरएसएस की गतिविधियों को निशाना बना सकते हैं. इसके अलावा पंजाब में राजनीतिक पार्टियों की रैलियों के दौरान भी आतंकी हमला होने का अलर्ट जारी किया गया है.

पंजाब का फिरोजपुर जिला पाकिस्तान की सीमा से सटा हुआ है और माना जा रहा है कि ये आतंकी घुसपैठ करके इस इलाके में आ चुके हैं. बताया जा रहा है कि आतंकवादी दिल्ली की तरफ बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. बुधवार को पंजाब के पठानकोट के माधोपुर से चार संदिग्धों के द्वारा लूटी गई कार को भी इसी आतंकी हमले की साजिश से जोड़कर देखा जा रहा है.

माना जा रहा है कि ये आतंकी सड़क मार्ग से दिल्ली की तरफ आकर कोई बड़ी वारदात कर सकते हैं और दिल्ली न पहुंचने की स्थिति पर पंजाब में भी कोई बड़ा आतंकी हमला कर सकते हैं. सुरक्षा एजेंसियों द्वारा फिरोजपुर का सारा बॉर्डर एरिया सील कर दिया गया है.

2 thoughts on “पंजाब में घुसे जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकी, हाई अलर्ट घोषित

Comments are closed.

Previous post Breaking >> राम मंदिर पर कानून लाने को सभी 543 सांसदों से मिलेगी विश्व हिंदू परिषद
Next post ‘विष या अमृत : सितारा’ की टीम से जुड़ी सोनी सिंह