IMS Carnival: छात्रों ने सिखे जीवन में आगे बढने के गुर
1 min read

IMS Carnival: छात्रों ने सिखे जीवन में आगे बढने के गुर

नोएडा। इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा में दिवाली कार्निवल का आयोजन हुआ। सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में कार्निवल के दौरान छात्रों के लिए शिल्पकलासंस्कृति और व्यंजन के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। वहीं कार्यक्रम के दौरान आईएमएस नोएडा के महानिदेशक प्रोफेसर डॉ. विकास धवन के साथ संस्थान के शिक्षकों एवं छात्रों ने हिस्सा लिया।

IMS Carnival

शनिवार को आईएमएस स्कूल ऑफ आईटी द्वारा आयोजित दिवाली कार्निवल में छात्रों को संबोधित करते  हुए प्रोफेसर डॉ. विकास धवन ने कहा कि हमारा उद्देश्य समाज में सकारात्मक बदलाव के साथ-साथ छात्रों को सोशल आन्ट्रप्रनर एवं स्टार्टअप से जोड़ना है। जिससे देश में नए रोजगार के सृजन के साथ-साथ छात्रों के रचनात्मकता में विकास हो। वहीं के कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए स्कूल ऑफ आईटी की विभागाध्यक्ष प्रोफेसर मोनिका दीक्षित बाजपेयी ने छात्रों को उनके सफलसमृद्ध एवं उज्जवल भविष्य के लिए सतत कर्तव्य पथ पर अग्रसर रहने के लिए प्रेरित किया।

वहीं दिवाली कार्निवल की संयोजक प्रो. ज्योति त्रिपाठी ने कहा कि आज के कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों को उनके छुपी हुई प्रतिभा से अवगत कराना है। वहीं आज के कार्यक्रम में छात्रों के लिए शिल्पकलासंस्कृति और व्यंजन के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। उन्होंने कहा कि संस्थान की ओर से दो दिवसीय दिवाली उत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें आज छात्रों ने शिल्पकलासंस्कृति और व्यंजन से संबंधित स्टॉल लगाए। 

 

यह भी पढ़े : Delhi NCR Pollution: दिवाली से पहले ही घुला हवा में जहर, जानिए कैसे मुश्किल हो रहा सांस लेना

यहां से शेयर करें