जेल से रिहा हुआ सुंदर भाटी, जिले में गैंगवार की संभवनाए, पुलिस की टेंशन बढी
1 min read

जेल से रिहा हुआ सुंदर भाटी, जिले में गैंगवार की संभवनाए, पुलिस की टेंशन बढी

Noida News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी को हाईकोर्ट ने जमानत दे दी। जिसके बाद सुंदर भाटी की गुरुवार को जेल से रिहा होकर ग्रेटर नोएडा पहुंच गया। बृहस्पतिवार को वाराणसी से फ्लाइट द्वारा दिल्ली पहुंचा। बता दें कि सपा के नेता हरेंद्र नागर और उनके सरकारी गनर भूदेव शर्मा की हत्या के मामले में कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। आपको बता दें कि नोएडा पुलिस की चाजर्शीट पर सुंदर भाटी को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी, लेकिन हाईकोर्ट ने सुंदर भाटी को रिहाई दे दी।
दर्जनों मुंकदमें है दर्ज
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुंदर भाटी पर हत्या, अवैध वसूली और जानलेवा हमले समेत 60 से ज्यादा गंभीर मामले दर्ज हैं। वह न केवल पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बल्कि पूर्वांचल में भी अपने आपराधिक कनेक्शन के कारण चर्चा में रहा है। इस साल अप्रैल में प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद सुंदर भाटी का नाम सामनेें आया था, क्योंकि हत्याकांड में शामिल एक शूटर ने हमीरपुर जेल में भाटी के साथ वक्त बिताया था। इसे लेकर यह अफवाहें फैली थीं कि विदेशी (जिगाना) पिस्टल उन्हीं के माध्यम से शूटर्स तक पहुंचाई गई थीं।

किसी जमाने में अनिल दुजाना और सुंदर भाटी एक साथ करते थे काम
बता दें कि ग्रेटर नोएडा के साथ क्षेत्रों में स्क्रैप और सरिया कारोबार पर कब्जे की जंग एक बार फिर भड़कने की संभावना जताई जा रही है। कभी अनिल दुजाना और सुंदर भाटी एक साथ काम करते थे, लेकिन बाद में अलग-अलग हो गए थे। हालांकि मई 2023 में मेरठ में यूपी एसटीएफ ने अनिल दुजाना को मुठभेड के दौरान ढेर कर दिया था।

 

Read Also: OPERATION STREET SAFE: शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को पुलिस ने सिखाया सबक

 

यहां से शेयर करें