पुलिस मुठभेड़ में गोकशी में वांछित दो बदमाश पकड़े, एक फरार
1 min read

पुलिस मुठभेड़ में गोकशी में वांछित दो बदमाश पकड़े, एक फरार

ghaziabad news  थाना भोजपुर पुलिस ने बुधवार को मुठभेड़ के बादगोकशी में वांछित 2 बदमाशों को थाना भोजपुर से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो तमंचे, 2 जिन्दा व 2 खोखा कारतूस और गौकशी करने के औजार बरामद किया हैं। बीते 20 अक्टूबर को गाजियाबाद में एक गोकशी की घटना हुई थी। जब ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंची थी तब गोकशी करने वाले बदमाश मौके से फरार हो गए थे। उस घटना को लेकर काफी हंगामा हुआ था। यह बदमाशों घटना में वांछित चल रहे थे।
सहायक पुलिस आयुक्त मोदीनगर, ज्ञान प्रकाश राय ने बताया है कि गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट की थाना भोजपुर पुलिस बीती रात गश्त और चेकिंग कर रही थी। बीती रात लगभग एक बजे जब टीम अमराला गांव के पास पहुंची तो खेतों के पास एक पेड़ के नीचे तीन शख्स संदिग्ध अवस्था में बैठे हुए दिखाई दिए। पुलिस जब उनके पास पहुंचने लगी तो वह भागने लगे और उन्होंने अवैध हथियारों से पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो बदमाशों अयूब और दानिश को पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया। इनका एक साथी शाहरुख मौके से फरार हो गया है।

ghaziabad news

एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया है कि पूछताछ में पता चला है कि 20 अक्टूबर को हुई गोकशी में यह तीनों शामिल थे और आज भी यह गोकशी की घटना को अंजाम देने के लिए यहां पर बैठे थे। पुलिस इनके आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है और इनके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है।

ghaziabad news

यहां से शेयर करें