मोदी आर्क इलेक्ट्रोड कंपनी में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर
1 min read

मोदी आर्क इलेक्ट्रोड कंपनी में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर

modinagar news  उमेश कुमार मोदी ग्रुप ने सोमवार को मोदी आर्क इलेक्ट्रोड़ कंपनी में कर्मचारियों के लिए नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया। स्वास्थ्य शिविर में विशेष रूप से 40 वर्ष से अधिक आयु वाले 28 कर्मचारियों ने भाग लिया।
सिविल में कर्मचारियों का उच्च रक्तचाप, शुगर टेस्ट आदि परीक्षण किया गया और बीमारियों के आधार पर दवाइयां वितरित की गई। कर्मचारियों को यह भी सलाह गई कि वह अपने अच्छे स्वास्थ्य के लिए किन-किन बातों का ध्यान रखें।
कंपनी के एचआर हेड राहुल कौशिक ने बताया किकम्पनी का पुनर्निर्माण करके लगभग 200 कर्मचारियों को रोजगार दिया गया है। ऐसे ही औद्योगिक प्रतिस्पर्धा समय में उमेश कुमार मोदी ने इस फैक्ट्री का पुर्ननिर्माण करके मोदीनगर शहर के विकास के लिए अपना पूर्ण योगदान प्रदान कर रही है और आने वाले समय में इस फैक्ट्री का विस्तारण भी किया जाएगा।
उमेश कुमार मोदी ने यह भी संकल्प किया गया है कि प्रतिवर्ष एक औद्योगिक फैक्ट्री स्थापित की जाएगी। इस मौके पर मेडिकल आफिसर डाक्टर आनंद, चीफ फार्मासिस्ट दीपाली श्रीवास्तव,, फार्मासिस्ट इंद्रपाल सिंह, फार्मासिस्ट अंकुर तंवर अंकुश शिवेंद्र जगदीश सिंह, प्लांट हेड अमर सिंह चौहान, संतोष कुमार सिंह, व सुब्रत मुखर्जी मौजूद रहे।

यहां से शेयर करें