मिशन गरीब परिवर्तन पार्टी दिल्ली में लड़ेगी विधानसभा चुनाव
1 min read

मिशन गरीब परिवर्तन पार्टी दिल्ली में लड़ेगी विधानसभा चुनाव

नोएडा । मिशन गरीब परिवर्तन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश गिरि ने राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता, सह राष्ट्रीय मुख्य संगठन महामंत्री डॉ शैलेश कुमार गिरि को अपने ही कुशल नेतृत्व में संगठनात्मक समीक्षा बैठक और आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव 2025 पर मंथन विषयक कार्यक्रम के नेतृत्व के लिए निर्देशित किया। नोएडा के सेक्टर 29 स्थित मीडिया कलम में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी दिल्ली की सभी सीटों पर विधानसभा का चुनाव लड़ेगी।
इस मौके पर मुख्य अतिथि ठा० धीरेन्द्र सिंह सोलंकी ( राष्ट्रीय अध्यक्ष ), देशराज भगत सिंह ( राष्ट्रीय मुख्य महासचिव), संजीव यादव ( राष्ट्रीय मुख्य सचिव) और सुधीर सिंह राघव ( राष्ट्रीय प्रवक्ता) भारतीय हलधर किसान यूनियन को भी तीव्र गति से संगठन का विस्तार के लिए संगठन विशारद सम्मान की उपाधि का मोमेंटो देकर सम्मानित किया।
एमजीपीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश गिरि ने बहुत ही गर्भित शब्दों में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को धैर्य के साथ छोटी छोटी बातों पर ध्यान नहीं देते हुए अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए रुटिन वे में संघर्षरत रहते हुए, हर हाल एकता की सूत्र बध कर पार्टी को फर्श से अर्श तक लाने के लिए प्रेरित किया। तथा दिल्ली विधानसभा चुनाव 2025 में प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारने की बातों को दोहराया।
इस मौके पर डॉ शैलेश कुमार गिरि, सभाध्यक्ष, मिशन गरीब परिवर्तन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय मुख्य महासचिव, राष्ट्रीय महासचिव, राष्ट्रीय सचिव मौजूद रहे।

 

यह भी पढ़े : सपा का प्राधिकरण पर बड़ा आरोप: किसानों के मुद्दे हल करने की बजाय लटकाए जा रहे

 

यहां से शेयर करें