अवैध निर्माण पर सख्त कार्रवाई जारी रहेगी :प्रदीप सिंह
1 min read

अवैध निर्माण पर सख्त कार्रवाई जारी रहेगी :प्रदीप सिंह

अपर सचिव जीडीए ने बसंतपुर सैंथली मार्ग पर अवैध प्लाटिंग और व्यवसायिक बिल्डिंगें सील
ghaziabad news  प्रवर्तन जोन-2 के प्रभारी एवं अपर सचिव पीके सिंह ने बुधवार को जोन-2 में कार्रवाई करते हुए कई आवासीय एवं व्यवसायिक निर्माणों पर सीएल लगाई।
जीडीए अपर सचिव एवं जोन -2 के प्रभारी प्रदीप सिंह ने उन्होंने बताया कि जोन का निरीक्षण किया गया। और निरीक्षण के दौरान ग्राम शोभापुर से बसंतपुर सैंथली मार्ग, मुरादनगर में ग्राम-शोभापुर के खसरा संख्या -340 पर सुधीर चौधरी पुत्र ओमवीर द्वारा लगभग 7 बीघा क्षेत्रफल में किये गये अवैध प्लाटिंग, और परी र्फा हाउस के पास ग्राम बसन्तपुर सैंथली, मुरादनगर के खसरा संख्या-190 पर अनिल त्यागी के जरिए करीब 08 बीघा भूमि में किये गये अवैध प्लाटिंग, व हनुमान मंदिर बम्बा रोड पर शोभापुर से बसन्तपुर सैंथली मार्ग, मुरादनगर पर ग्राम बसन्तपुर सैंथली के खसरा संख्या- 153 पर योगेन्द्र सिंह, सुधीर अग्रवाल व अनिल त्यागी के जरिए 08 बीघा भूमि में अवैध प्लाटिंग, एवंम शोभापुर बम्बा रोड, मुरादनगर पर अमरीश त्यागी के जरिए लगभग 10 बीघा जमीन में विकसित की जा रही अवैध कॉलोनी, 400 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में सादाब, इदरीश के जरिए किए जा रहे व्यवसायिक निर्माण को सील कराया गया है।

ghaziabad news

इधर जीडीए प्रवर्तन जोन-3 के सहायक अभियन्ता अनिल शर्मा, दीप्ति चौहान और अवर अभियन्ता के जरिए भी जोन -3 का निरीक्षण किया गया। उन्हें निरीक्षण के दौरान ग्राम-रईसपुर के निकट सूर्या गार्डन के खसरा संख्या -1051 के बगल में लगभग 3 बीघा में बबली चौधरी के जरिए अनधिकृत रूप से विकसित की जा रही कॉलोनी एवं वीरेन्द्र चौधरी उर्फ लल्लू पुत्र अमरपाल ने सूर्या एनक्लेव में लगभग 20 बीघा क्षेत्रफल में अनधिकृत रूप से विकसित की जा रही अवैध कॉलोनी में भूखण्डों की बाउण्ड्रीवॉल, सड़क को बुलडोजर से ध्वस्त कराया गया ।

ghaziabad news

यहां से शेयर करें