एसआर एमआईएसटी कैंपस में हैकथॉन 2024 कार्यक्रम
1 min read

एसआर एमआईएसटी कैंपस में हैकथॉन 2024 कार्यक्रम

modinagar news  एसआरएम इंस्टिट्यूट आॅफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी एसआर एमआईएसटी एनसीआर कैंपस ने वीरवार को एक गतिशील और अभिनव हैक इंडिया, हैकथॉन 2024 का आयोजन किया किया। कार्यक्रम में कैंपस की रचनात्मकता, सहयोग और अत्याधुनिक तकनीकी प्रगति को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया गया। छह अगस्त से 7 अगस्त 2024 तक इस हैकाथॉन में 543 छात्रों ने भाग लिया। प्रतिभागियों ने टीमों में काम करके वेव-थ्री तकनिकी के विभिन्न क्षेत्रों जैसे स्वास्थ्य देखभाल, शिक्षा, वित्त और पर्यावरणीय स्थिरता में वास्तविक दुनिया की समस्याओं के समाधान विकसित किए।
ऐवा लेव की रीजिनल हेड देविका मित्तल ने युवा प्रतिभाओं को पोषित करने और नवाचार की संस्कृति को बढ़ावा देने के महत्व पर प्रकाश डाला।
उन्होंने प्रौद्योगिकी के भविष्य और तकनीकी उद्योग में दृढ़ता के महत्व पर अपने विचार साझा किए। अन्य वक्ताओं मे हर्षित धीमान, सीएमओ शार्प इकॉनमी , स्टेफेन साइमन रीजनल डायरेक्टर, सी शार्प कार्नर यूएसए, सुरेश अरोरा, रेयर टेक प्रोटोकॉल, रहे।
इस मौके पर एसआरएमआईएसटी के सीडीसी डिपार्टमेंट की हेड तथा डीन आईक्यूएसी, डॉक्टर धौम्या भट्ट, सीएसई डिपार्टमेंट के हेड डॉ अवनीश वशिष्ठ, इवेंट कोर्डिनेटर, कंप्यूटर साइंस ऐंड इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के असिस्टेंट प्रोफेसर अभिलाष का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

यहां से शेयर करें