आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची पर किया हमला,कई जगह काटा,घायल 
1 min read

आवारा कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची पर किया हमला,कई जगह काटा,घायल 

ghaziabad news  साहिबाबाद अंतर्गत शालीमार गार्डन एक्सटेंशन -2 के बी -ब्लॉक  में रविवार को अचानक आवारा  कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। इस दौरान कुत्तों ने बच्ची को कई जगह काटकर घायल  कर दिया।  पीड़ित पिता मासूम बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे और उपचार कराया। पीड़ितों का कहना है कि लोगों को कुत्तों को सड़क पर खाना खिलाने से मना करते हैं तो वह अभद्र व्यवहार करते हैं और झगड़ा करने लग जाते हैं।  घटना के बाद से ही बच्ची डरी हुई है। शालीमार गार्डन एक्सटेंशन दो में रहने वाले जीएस पांडेय ने बताया कि वह रविवार सुबह करीब छह बजे कहीं जाने के लिए घर से बाहर निकले थे। गाड़ी में बैठने ही वाले थे कि  अचानक कुत्तों के झुंड ने बेटी काव्या पर हमला कर दिया। बेटी को कई जगह काटकर जख्मी कर दिया  ।

– पिता ने बेटी का अस्पताल में कराया इलाज,बोले 

पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि एक कुत्ता प्रेमी आवारा कुत्तों को कुछ खिलाने के लिए लाया था। कुत्ते उसके पीछे भाग रहे थे। जैसे ही कुत्ता प्रेमी पास से गुजरा तो कुत्तों ने उसे छोड़कर बेटी पर हमला कर दिया। इससे पहले कुत्तों से बेटी को बचा पाता तब तक कई जगह से काट चुके थे। बेटी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। दवाइयां व रैबीज का इंजेक्शन लगवाने के बाद अस्पताल से घर वापस ले आए, लेकिन इसके बाद से ही बेटी डरी हुई है।

– पहले भी कई लोगों को क्र चुके है हमला  

इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां कुत्तों का झुंड घूमता रहता है। कुछ पशु प्रेमी उन्हें सड़क पर ही खाना खिलाते रहते हैं। ये कुत्ते मौका देखते ही लोगों पर हमला कर देते हैं। बीते करीब तीन माह में 20 से अधिक लोगों को काट चुके हैं। इन लोगों को जब कुत्तों को सड़क पर खाना खिलाने से मना करते हैं तो वह अभद्र व्यवहार करते हैं और झगड़ा करने लग जाते हैं।

नगर निगम नहीं कर रहा इसका कोई समाधान

स्थानीय लोगों का कहना है कि आवारा कुत्तों की समस्या लंबे समय से  लगातार बनी हुई है। यहां हर समय कुत्तों का झुंड घूमता रहता है। इसको लेकर नगर निगम में कई बार शिकायत की गई है, लेकिन अधिकारी कोई समाधान नहीं करते। जब भी शिकायत लेकर जाते हैं केवल आश्वासन देकर वापस भेज दिया जाता है।

ghaziabad news

यहां से शेयर करें