New Delhi: इरेडा ने लगातार तीसरे वर्ष हासिल की है ‘उत्कृष्ट’ रेटिंग: सीएमडी
1 min read

New Delhi: इरेडा ने लगातार तीसरे वर्ष हासिल की है ‘उत्कृष्ट’ रेटिंग: सीएमडी

New Delhi: भारतीय नवीकरणीय ऊर्जा विकास एजेंसी लिमिटेड (इरेडा) ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। इरेडा ने नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्रालय के साथ हस्ताक्षरित समझौता ज्ञापन 2022-23 के तहत ‘उत्कृष्ट’ रेटिंग हासिल की है। इरेडा के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक (सीएमडी) प्रदीप कुमार दास ने यह जानकारी दी है।

New Delhi:

विद्युत मंत्रालय ने मंगलवार को जारी बयान में बताया कि इरेडा ने 11 मार्च, 2024 को अपना 38वां स्थापना दिवस मनाया, जो भारत में नवीकरणीय ऊर्जा विकास को प्रोत्साहन देने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है। इस अवसर पर कंपनी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक (सीएमडी) प्रदीप कुमार दास ने कहा कि इरेडा ने नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्रालय के साथ हस्ताक्षरित समझौता ज्ञापन 2022-23 के तहत ‘उत्कृष्ट’ रेटिंग हासिल की है।
दास ने अपने संबोधन में कहा कि 93.50 के स्कोर और ‘उत्कृष्ट’ की अंतिम रेटिंग के साथ लगातार तीसरे वित्त वर्ष कंपनी को ‘उत्कृष्ट’ रेटिंग का सम्मान मिला है। उन्होंने कहा कि ये सम्मान कंपनी के समर्पण, कठोर मेहनत और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को दशार्ता है। दास ने इसके लिए अपने समर्पित कर्मचारियों, हितधारकों और व्यावसायिक भागीदारों के प्रति आभार व्यक्त किया, जिनके अथक समर्थन ने इरेडा को देश में सबसे बड़ा प्योर प्ले ग्रीन फाइनेंसझ्रगैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियां (एनबीएफसी) बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस अवसर पर अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक प्रदीप कुमार दास, निदेशक (वित्त) डॉ. बिजय कुमार मोहंती और मुख्य सतर्कता अधिकारी अजय कुमार साहनी ने कंपनी की उपलब्धियों, चुनौतियों और भविष्य की योजनाओं की जानकारी देते हुए कर्मचारियों को संबोधित किया।

New Delhi:

यहां से शेयर करें